Home /News /education /

REET level 2: रीट लेवल 2 का संशोधित परिणाम घोषित, जानें कितने प्रश्नों में हुआ है बदलाव

REET level 2: रीट लेवल 2 का संशोधित परिणाम घोषित, जानें कितने प्रश्नों में हुआ है बदलाव

REET level 2:  रीट लेवल 2 का संशोधित परिणाम घोषित किया गया है.

REET level 2: रीट लेवल 2 का संशोधित परिणाम घोषित किया गया है.

REET level 2: रीट लेवल 2 परीक्षा का संशोधित परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया है. जबकि लेवल 1 के परीक्षा परिणाम यथावत रहेंगे. इसमें किसी तरह का कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. ऐसे में रीट परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी रीट की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपना संशोधित रिजल्ट देख सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

अजमेर. REET level 2:  रीट परीक्षा के संशोधित रिजल्ट का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है. दरअसल, रीट लेवल 2 परीक्षा का संशोधित परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया है. जबकि लेवल 1 के परीक्षा परिणाम यथावत रहेंगे. इसमें किसी तरह का कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. ऐसे में रीट परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी  रीट की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपना संशोधित रिजल्ट देख सकते हैं.

बता दें कि रीट लेवल 2 परीक्षा के लिए सिर्फ 1 ही प्रश्न के विकल्प में बदलाव किया गया है. यह बदलाव अंग्रेजी विषय में किया गया है. गौरतलब है कि राजस्थान बोर्ड के द्वारा रीट परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों से आपत्तियां मांगी गई थीं. जिसके बाद बोर्ड के द्वारा विषय विशेषज्ञ की टीम बनाकर आपत्तियों का निपटारा किया गया और रीट लेवल 2 का संशोधित परिणाम घोषित किया गया.

ये भी पढ़ें-
Bank of Baroda Bharti 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा इन पदों पर कर रहा भर्तियां, जल्द करें आवेदन, लास्ट डेट में बचे हैं सिर्फ 3 दिन
Sarkari vacancy jobs 2021: यहां मिलेगी इंजीनियरिंग पास अभ्यर्थियों को बिना परीक्षा नौकरी, जल्द करें आवेदन

Tags: Exam result, Jobs news, REET exam

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर