Home /News /education /

RSMSSB VDO Recruitment 2021: राजस्थान में ग्राम विकास अधिकारी के लिए आवेदन करने वाले इन अभ्यर्थियों के फॉर्म हुए निरस्त

RSMSSB VDO Recruitment 2021: राजस्थान में ग्राम विकास अधिकारी के लिए आवेदन करने वाले इन अभ्यर्थियों के फॉर्म हुए निरस्त

RSMSSB VDO Recruitment 2021 के लिए आवेदन करने वाले 919 अभ्यर्थियों के फॉर्म  निरस्त हुए.

RSMSSB VDO Recruitment 2021 के लिए आवेदन करने वाले 919 अभ्यर्थियों के फॉर्म निरस्त हुए.

RSMSSB VDO Recruitment 2021 : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) जयपुर ने राजस्थान में आयोजित होने वाली ग्राम विकास अधिकारी भर्ती के लिए आवेदन करने वालों के लिए जरूरी सूचना जारी है. सूचना में बताया गया है कि एक से अधिक आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के फॉर्म निरस्त कर दिए गए हैं. इसके साथ ही जिन अभ्यर्थियों के आवेदन स्वीकार किए गए हैं. उनकी सूची जारी कर दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. RSMSSB VDO Recruitment 2021 : राजस्थान में ग्राम विकास अधिकारी के लिए आवेदन करने वालों के लिए जरूरी खबर है. दरअसल, राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) जयपुर ने राजस्थान में आयोजित होने वाली ग्राम विकास अधिकारी भर्ती के लिए आवेदन करने वालों के लिए जरूरी सूचना जारी है. सूचना में बताया गया है कि एक से अधिक आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के फॉर्म निरस्त कर दिए गए हैं. इसके साथ ही जिन अभ्यर्थियों के आवेदन स्वीकार किए गए हैं. उनकी सूची जारी कर दी गई है.

    आरएसएमएसएसबी वीडीओ भर्ती 2021 के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी यह लिस्ट चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर विजिट कर सकते हैं कि उनका आवेदन फॉर्म निरस्त तो नहीं हुआ है. बता दें कि जिन अभ्यर्थियों ने एक से अधिक आवेदन दिए हैं वे अपने फॉर्म का स्टेटस जरूर चेक कर लें क्योंकी दो आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के फॉर्म निरस्त कर दिया गया है. इस बारे में चयन बोर्ड ने कहा है कि ऐसे अभ्यर्थी जिनको इस संबंध में किसी तरह की शिकायत हो तो वो जल्द से जल्द कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं. यदि समय रहते आपत्ति दर्ज नहीं की गई तो इसकी पूरी जिम्मेदारी अभ्यर्थी की होगी.

    919 अभ्यर्थियों के फॉर्म निरस्त
    चयन बोर्ड की ओर से जारी सूची में कुल 919 अभ्यर्थियों के आवेदन का स्टेटस है. यानी 919 अभ्यर्थियों ने एक से अधिक आवेदन दिए थे. जिसे निरस्त करके नई सूची जारी कर दी गई है. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि आगे की नई अपडेटेड जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट को विजिट करते रहें.

    ये भी पढ़ें-
    Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, यहां देखें टॉप भर्तियां
    Sarkari Naukri: यहां निकली है असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्तियां, चेक करें सभी डिटेल

    आपके शहर से (जयपुर)

    Tags: Jobs, Jobs in india, Recruitment

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर