Home /News /education /

Sarkari Naukri : बीएसएनएल में अप्रेंटिसशिप के पदों पर भर्ती का मौका, इस तारीख तक करें आवेदन

Sarkari Naukri : बीएसएनएल में अप्रेंटिसशिप के पदों पर भर्ती का मौका, इस तारीख तक करें आवेदन

Apprenticeship Jobs : BSNL में अप्रेंटिसशिप के पदों पर भर्ती का मौका है.

Apprenticeship Jobs : BSNL में अप्रेंटिसशिप के पदों पर भर्ती का मौका है.

Sarkari Naukri : बीएसएनएल अप्रेंटिसशिप भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों के पास इलेक्ट्रॉनिक्स / ई एवं टीसी / कंप्यूटर / आईटी इंजीनियरिंग ट्रेड में डिप्लोमा होना चाहिए. यह भर्तियां कुल 55 पदों पर की जाएगी. इसके साथ ही अप्रेंटिसशिप के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम उम्र 25 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट का प्रावधान है. बता दें कि यह भर्ती अप्रेंटिस एक्ट 1961 के तहत एक साल के लिए हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. Sarkari Naukri : सरकारी नौकरी की तलाश में लगे युवा अभ्यर्थियों के पास भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) में आवेदन करने का सुनहरा मौका है. बीएसएनएल ने महाराष्ट्र टेलिकॉम सर्कल में अप्रेंटिसशिप के पदों पर ट्रेनिंग भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है. इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 14 दिसंबर से शुरू हुई है. आवेदन करने की लास्ट डेट 29 दिसंबर 2021 है. जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक यह भर्तियां अप्रेंटिस इलेक्ट्रॉनिक्स / ई एवं टीसी / कंप्यूटर / आईटी ट्रेड के तहत की जाएगी. बीएसएसनएल अप्रेंटिसशिप भर्ती के लिए आवेदन ऑफिशियल पोर्टल www.mhrdnats.gov.in पर करना होगा.

    बीएसएनएल अप्रेंटिसशिप भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों के पास इलेक्ट्रॉनिक्स / ई एवं टीसी / कंप्यूटर / आईटी इंजीनियरिंग ट्रेड में डिप्लोमा होना चाहिए. यह भर्तियां कुल 55 पदों पर की जाएगी. इसके साथ ही अप्रेंटिसशिप के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम उम्र 25 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट का प्रावधान है. बता दें कि यह भर्ती अप्रेंटिस एक्ट 1961 के तहत एक साल के लिए हो रही है.

    ये भी पढ़ें:
    CTET 2021 Exam: सीटीईटी परीक्षा पास करने के लिए चाहिए इतने अंक, जानिए जरूरी टॉपिक
    CTET Exam 2021: सख्त कोविड प्रोटोकॉल के बीच होगी परीक्षा, पढ़ें जरूरी गाइडलाइन्स

    सिलेक्शन प्रोसेस और सैलरी
    बीएसएएनएल में अप्रेंटिसशिप भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया डिप्लोमा में मिले अंकों के आधार पर होगी. इन नंबरों के आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी. मेरिट लिस्ट के आधार पर अभ्यर्थियों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा. अप्रेंटिसशिप भर्ती के लिए अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों को प्रति माह 8000 रुपये स्टाइपेंड के रूप में मिलेगा.

    Tags: BSNL, Job, Job and career

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर