School Closed: कोरोना का कहर, मध्य प्रदेश के तीन शहरों में सभी स्कूल बंद

  कोरोना के मामले बढ़ने के कारण मध्य प्रदेश के तीन शहरों में सभी स्कूल बंद.

  कोरोना के मामले बढ़ने के कारण मध्य प्रदेश के तीन शहरों में सभी स्कूल बंद.

कोरोना के मामले फिर से बढ़ने के बाद मध्य प्रदेश के तीन शहरों में स्कूलों को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है. इनमें सभी सरकारी और निजी स्कूल शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 1:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण के मामले दोबारा से बढ़ने लगे हैं. संक्रमितों की संख्या में आए दिन बढ़ोतरी हो रही है. कोरोना के मामले बढ़ने के कारण मध्य प्रदेश सरकार ने सरकारी और निजी स्कूलों को बंद करने का फैसला किया है. मामले बढ़ने के कारण स्कूल शिक्षा विभाग ने प्रदेश के तीन शहरों में सभी निजी और सरकारी स्कूलों को 31 मार्च 2021 तक के लिए बंद करने का आदेश जारी किया है.

जारी आदेश में कहा गया है कि कोरोना के मामले बढ़ने के कारण इंदौर, भोपाल और जबलपुर में सभी सरकारी व निजी स्कूल 31 मार्च 2021 तक बंद रहेंगे. वहीं मामले बढ़ने के कारण सरकार ने राज्य में और अधिक सतर्कता और बढ़ा दी है. संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ ही राज्य सरकार की चिंता भी फिर से बढ़ने लगी है.

ये भी पढ़ें-

Jobs in Railway 2021: भारतीय रेलवे में 8वीं, 10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए भर्तियां, कुछ दिनों में खत्म हो जायेगी आवेदन प्रक्रिया
BSPCB Recruitment 2021: बिहार राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में कई पदों पर नौकरियां, 23 मार्च तक करें आवेदन

वहीं दिल्ली में भी अभी कक्षा 1 से 8 तक की कक्षाओं का संचालन स्कूल में करने को लेकर कोई योजना नहीं है. कक्षा 9 से 12 तक की कक्षाओं का संचालन स्कूल में किया जा रहा है. वहीं इसके अलावा पुडुचेरी प्रशासन ने भी मामले बढ़ने के बाद कक्षा 1 से 8 वीं तक के स्कूलों को 22 मार्च से 31 मार्च तक बंद करने का निर्णय लिया किया. साथ ही पंचाब सरकार ने भी राज्य में स्कूलों को बंद करने का फैसला किया है.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज