होम /न्यूज /education /Tamil Nadu NEET Counselling 2022: तमिलनाडु NEET UG 2022 काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन की आज लास्ट डेट

Tamil Nadu NEET Counselling 2022: तमिलनाडु NEET UG 2022 काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन की आज लास्ट डेट

Tamil Nadu NEET UG 2022 counselling: tnmedicalselection.net के जरिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

Tamil Nadu NEET UG 2022 counselling: tnmedicalselection.net के जरिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

Tamil Nadu NEET Counselling 2022: क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज, वेल्लोर की 30 प्रतिशत सीटें राज्य सरकार द्वारा आरक्षण की अपन ...अधिक पढ़ें

    Tamil Nadu NEET Counselling 2022:  तमिलनाडु NEET UG 2022 काउंसलिंग में रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन विंडो 3 अक्टूबर को बंद हो जाएगी. चिकित्सा शिक्षा निदेशालय, जो NEET ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन का प्रबंधन करता है, उसने 22 सितंबर को NEET UG काउंसलिंग के लिए पंजीकरण शुरू किया. TN NEET काउंसलिंग के लिए आवेदन करने वाले जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है वे tnmedicalselection.net के जरिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. सरकार और प्रबंधन दोनों कोटे की सीटों के लिए आवेदन आज खत्म हो जाएगा.

    टीएन एनईईटी आवेदन पत्र 500 रुपये के शुल्क के भुगतान के बाद पूर्ण माना जाएगा. विशेष श्रेणी को 100 रुपये का अतिरिक्त शुल्क देना है. सभी अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जाति (अरुंथथियार), अनुसूचित जनजाति (एसटी) के उम्मीदवार तमिलनाडु के मूल निवासी को आवेदन की लागत के भुगतान से छूट दी गई है.

    इसके अलावा, स्व-वित्तपोषित मेडिकल, डेंटल कॉलेज और ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज और पीजीआईएमएसआर, केके नगर, चेन्नई में तमिलनाडु डॉ एमजीआर मेडिकल यूनिवर्सिटी से संबद्ध सरकारी सीटों के लिए नीट काउंसलिंग एप्लीकेशन फॉर्म tnhealth.tn.gov.in और tnmedicalselection.org से ले सकते हैं.

    क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज, वेल्लोर की 30 प्रतिशत सीटें राज्य सरकार द्वारा आरक्षण की अपनी नीति का सख्ती से पालन करते हुए सरकारी कोटा मेरिट सूची के अनुसार भरी जाएंगी. क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज, वेल्लोर की 20 प्रतिशत सीटों के लिए उन उम्मीदवारों से भरा जाएगा जो तमिलनाडु के मूल निवासी हैं और ईसाई अल्पसंख्यक सूची से संबंधित हैं.

    ये भी पढ़ें-
    IIT जोधपुर में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, आवेदन प्रक्रिया शुरू
    NTA ने जारी किया ICAR AIEEA UG 2022 का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

    Tags: NEET, Neet exam

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें