Home /News /education /

TN School Reopen: छात्रा ने पत्र लिखकर CM से पूछा- स्कूल कब से जा सकेगी, पढ़ें जवाब

TN School Reopen: छात्रा ने पत्र लिखकर CM से पूछा- स्कूल कब से जा सकेगी, पढ़ें जवाब

School Reopen: गोवा में नौवीं से 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए 18 अक्टूबर से स्कूलों को दोबारा खोलने की अनुमति दी गई है.

School Reopen: गोवा में नौवीं से 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए 18 अक्टूबर से स्कूलों को दोबारा खोलने की अनुमति दी गई है.

TN School Reopen: होसुर के ‘टाइटन टाउनशिप’ की निवासी प्रज्ञा ने मुख्यमंत्री को हाल में पत्र लिखकर पूछा था कि वह फिर से स्कूल कब से जा सकेगी. छात्रा ने अपने पत्र में फोन नंबर भी दिया था.

    चेन्नई. School Reopen: तमिलनाडु के होसुर में शुक्रवार को, छठी कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा जब मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने उसे फोन कर आश्वासन दिया कि राज्य में एक नवंबर से स्कूल पुनः खुलेंगे.

    छात्रा द्वारा स्कूलों के फिर से खुलने को लेकर किये गए सवाल के जवाब में स्टालिन ने कहा, एक नवंबर से स्कूल पुनः खुल रहे हैं, तब तुम फिर से जा सकोगी. होसुर के ‘टाइटन टाउनशिप’ की निवासी प्रज्ञा ने मुख्यमंत्री को हाल में पत्र लिखकर पूछा था कि वह फिर से स्कूल कब से जा सकेगी. छात्रा ने अपने पत्र में फोन नंबर भी दिया था.

    आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि आज मुख्यमंत्री ने समय निकालकर प्रज्ञा को फोन किया और उसे स्कूल खुलने का आश्वासन दिया. बातचीत में स्टालिन ने कहा, घबराओ मत. कोविड-19 सुरक्षा नियमों का पालन करने में अपने शिक्षकों के निर्देश को मानो. मास्क लगाओ, सामाजिक दूरी का पालन करो. प्रज्ञा को इस पर विश्वास नहीं हुआ कि मुख्यमंत्री ने उससे बात की. छात्रा ने कहा, मैं जानना चाहती थी कि स्कूल फिर से कब खुलेंगे. इसलिए मैंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा. (भाषा के इनपुट के साथ)

    गोवा में 18 अक्टूबर से नौवीं से 12वीं के विद्यार्थियों के लिए खुलेंगे स्कूल
    गोवा में नौवीं से 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए 18 अक्टूबर से स्कूलों को दोबारा खोलने की अनुमति दी गई है. हालांकि, इस दौरान कोविड-19 दिशानिर्देशों और मानक परिचालन प्रक्रिया का अनुपालन करना होगा.

    ओडिशा में आठवीं और 11वीं के छात्रों की कक्षाएं 21 अक्ट्रबर से होंगी
    ओडिशा सरकार ने शुक्रवार को घोषणा की कि राज्य में आठवीं और 11वीं के छात्रों की कक्षाएं 21 अक्टूबर से स्कूल परिसर में होंगी. कोविड-19 के कम होते मामलों के मद्देनजर यह फैसला किया गया है. स्वास्थ्य सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करते हुए, राज्य में नौवीं और 12वीं के छात्रों की कक्षाएं स्कूल परिसर में पहले ही हो रही हैं. स्कूल एवं जन शिक्षा मंत्री एसआर दास ने कहा, ‘राज्य में कोविड-19 के मामले कम हो रहे हैं. हम 21 अक्टूबर से आठवीं और 11वीं की कक्षाएं भी स्कूल परिसर में शुरू करेंगे. ’

    ये भी पढ़ें-
    Sarkari Naukri Result 2021: बिजली विभाग कर रहा असिस्टेंट अकाउंटेंट के पदों पर भर्तियां, जानें क्या मांगी गई है योग्यता
    Sarkari Naukri 2021: लोक सेवा आयोग ने निकाली असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर नौकरियां, जानें डिटेल

    Tags: School

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर