School Re Open: तमिलनाडु में 16 नवंबर से फिर खुलेंगे स्कूल और कॉलेज

दिल्ली की बात करें तो यहां पर स्कूल नवंबर में भी नहीं खुलेंगे.
दिल्ली की बात करें तो यहां पर स्कूल नवंबर में भी नहीं खुलेंगे.

मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने एक आधिकारिक वक्तव्य में कहा कि स्कूल, सभी कॉलेज, शोध एवं अन्य शैक्षणिक संस्थान और छात्रावासों को 16 नवंबर से खोलने की अनुमति दी जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 2:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तमिलनाडु सरकार ने प्रतिबंधों में ढील देते हुए तथा मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए नवंबर से स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर, चिड़ियाघर इत्यादि पुनः खोलने की मंजूरी शनिवार को दी. केंद्र सरकार के निर्णय के मुताबिक, उपनगरीय ट्रेन सेवा के पुनः संचालन को मंजूरी मिल चुकी है.

शैक्षणिक संस्थान और छात्रावासों को 16 नवंबर से खोलने की अनुमति
मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने एक आधिकारिक वक्तव्य में कहा कि स्कूल, सभी कॉलेज, शोध एवं अन्य शैक्षणिक संस्थान और छात्रावासों को 16 नवंबर से खोलने की अनुमति दी जाती है. उन्होंने कहा कि स्कूलों में नौवीं से 12वीं तक की कक्षाएं ही संचालित होंगी.

ये भी पढ़ें-
NEET 2020 आंध्र प्रदेश के उम्मीदवारों की 113 और ज्यादा नंबर वाली लिस्ट ntruhs.ap.nic.in पर जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक


IBPS SO 2020 अधिसूचना ibps.in पर जारी, वैकंसी, महत्वपूर्ण तिथियां और अन्य डिटेल करें चेक

निषिद्ध क्षेत्रों में प्रतिबंध लागू रहेंगे
मुख्यमंत्री ने कहा कि सिनेमाघरों, थियेटरों, मल्टी प्लेक्स, चिड़ियाघर और मनोरंजन पार्क पचास प्रतिशत क्षमता के साथ 10 नवंबर से खुलेंगे. उन्होंने कहा कि निषिद्ध क्षेत्रों में प्रतिबंध लागू रहेंगे और स्विमिंग पूल, तट और पर्यटन स्थल अभी बंद रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज