Home /News /education /

Tamil Nadu University Exam: तमिलनाडु यूनिवर्सिटी में 1 फरवरी से 20 फरवरी तक ऑनलाइन होगा एग्जाम, 31 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

Tamil Nadu University Exam: तमिलनाडु यूनिवर्सिटी में 1 फरवरी से 20 फरवरी तक ऑनलाइन होगा एग्जाम, 31 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

Tamil Nadu University Exam: तमिलनाडु यूनिवर्सिटी में 1 फरवरी से 20 फरवरी तक ऑनलाइन एग्जाम होगा.

Tamil Nadu University Exam: तमिलनाडु यूनिवर्सिटी में 1 फरवरी से 20 फरवरी तक ऑनलाइन एग्जाम होगा.

Tamil Nadu University Exam: तमिलनाडु सरकार ने 1 फरवरी से 20 फरवरी तक सभी कॉलेजों में सेमेस्टर परीक्षा आयोजित करने की घोषणा की है. तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री के पोनमुडी ने कहा कि राज्य में बढ़ते COVID-19 मामलों को देखते हुए परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएगी. तमिलनाडु सरकार 20 फरवरी के बाद कॉलेज फिर से खोलने पर फैसला लेगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. Tamil Nadu University Exam: तमिलनाडु सरकार ने 1 फरवरी से 20 फरवरी तक सभी कॉलेजों में सेमेस्टर परीक्षा आयोजित करने की घोषणा की है. तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री के पोनमुडी ने कहा कि राज्य में बढ़ते COVID-19 मामलों को देखते हुए परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएगी. तमिलनाडु सरकार 20 फरवरी के बाद कॉलेज फिर से खोलने पर फैसला लेगी.

    पोनमुडी ने कहा, “तमिलनाडु के कॉलेजों में सेमेस्टर परीक्षाएं 1 फरवरी से 20 फरवरी तक ऑनलाइन होंगी. अंतिम सेमेस्टर (जून के बाद) की परीक्षाएं फिजिकल मोड में आयोजित की जाएंगी. सरकार 20 फरवरी के बाद कॉलेज खोलने के संबंध में निर्णय लेगी.”

    15 से 18 साल के स्टूडेंट को लगाया टीका
    बता दें कि बढ़ते COVID-19 मामलों के कारण तमिलनाडु के स्कूल और कॉलेज फिर से बंद कर दिए गए हैं. राज्य सरकार ने संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सभी स्कूलों को 31 जनवरी तक बंद करने का फैसला किया है. साथ ही, तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने कहा कि राज्य ने 15-18 वर्ष की आयु के सभी स्कूली छात्रों को COVID-19 वैक्सीन की पहली खुराक का टीका लगाया है.

    यह भी पढ़ें –
    MHADA Admit Card 2022: कई पदों पर भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, इस Direct Link से करें डाउनलोड
    NVS Recruitment 2022: नवोदय विद्यालय समिति ने इन पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, लाखों में होगी सैलरी 

    परीक्षाएं अगले आदेश तक स्थगित
    राज्य सरकार ने पहले केवल कक्षा 1 से 9 तक के छात्रों के लिए 20 जनवरी, 2022 तक स्कूलों को बंद कर दिया था, लेकिन कोरोना के मामलों में वृद्धि को देखते हुए एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली सरकार ने 31 जनवरी, 2022 तक सभी स्कूलों को बंद करने का फैसला किया. साथ ही, जो परीक्षाएं 19 जनवरी से शुरू होने वाली थीं. उनकी तारीखों को अगली सूचना तक के लिए टाल दिया है.

    Tags: College education, Exam news, School education

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर