उत्तराखंडः स्कूल खुलते ही कोरोना पॉज़िटिव पाए गए टीचर्स, सरकार ने स्कूलों को फिर से बंद करने का किया फैसला

उत्तराखंड ने स्कूलों को फिर से बंद करने का फैसला किया है.

उत्तराखंड की ही तरह आंध्र प्रदेश में भी टीचर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. हालांकि, आंध्र प्रदेश में स्कूलों को बंद करने का फैसला नहीं लिया गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. उत्तराखंड सरकार (Uttarakhand Government) ने स्कूलों को खोले जाने के 5 दिन बाद ही 84 स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया है. यह फैसला तब लिया गया है जब हाल ही में खोले गए स्कूलों के 80 टीचर्स को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया. उत्तराखंड की ही तरह आंध्र प्रदेश में भी टीचर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. हालांकि, आंध्र प्रदेश में स्कूलों को बंद करने का फैसला नहीं लिया गया है.

    अधिकारियों का कहना है कि मामले स्कूलों को खोले जाने की वजह से नहीं बढ़े हैं बल्कि स्कूलों को खोलने की वजह से टीचर्स की टेस्टिंग की गई इसलिए ये मामले सामने आए. मिजोरम में भी स्कूलों को खोला गया था लेकिन कोरोना की वजह से फिर से बंद कर दिया गया.

    ये भी पढ़ें-
    Police Constable Exam: भर्ती परीक्षा कल, भूलकर भी साथ न ले जाएं ये चीजें

    नवोदय विद्यालय: 52 हजार से अधिक सीटों पर प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जानें डिटेल

    क्या है एक्सपर्ट्स की राय
    एक तरफ लोगों का ये भी कहना है कि कहीं स्कूलों को खोले जाने को लेकर सरकारों द्वारा जल्दबाजी तो नहीं दिखाई जा रही है क्योंकि महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु और दिल्ली जैसे राज्यों ने स्कूलों को नहीं खोला है. हालांकि, कुछ एक्सपर्ट्स का ये भी कहना है कि स्कूलों को खोले जाने के वजह से टीचर्स और स्टूडेंट्स का टेस्ट किया जा रहा है इसकी वजह से ये मामले सामने आ रहे हैं. एक्सपर्ट्स का मानना है कि इसकी वजह से जागरुकता फैल रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.