तेलंगाना में 27 अप्रैल से स्कूलों-कॉलेजों में गर्मी की छुट्टियां, चेक करें डिटेल

यह निर्णय राज्य में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि के कारण लिया गया है.

यह निर्णय राज्य में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि के कारण लिया गया है.

दिल्ली सरकार ने भी COVID-19 स्थिति को देखते हुए राष्ट्रीय राजधानी में सभी स्कूलों में गर्मियों की छुट्टी की घोषणा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 3:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तेलंगाना सरकार ने राज्य के सभी स्कूलों, कॉलेजों के लिए गर्मियों की छुट्टियों की घोषणा कर दी है. गर्मियों की शुरुआती छुट्टियां 27 अप्रैल से शुरू होंगी और 31 मई तक जारी रहेंगी. यह निर्णय राज्य में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि के कारण लिया गया है.

स्कूल और जिला शिक्षा अधिकारियों के सभी क्षेत्रीय संयुक्त निदेशकों को स्कूल शिक्षा निदेशक, सैयद उमर जलील ने रविवार को सूचित किया. उन्हें गर्मियों की छुट्टियों के लिए स्कूलों को बंद करने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के लिए कहा गया था.

ये भी पढ़ें-

NIOS Result 2021: बिहार कम्युनिटी हेल्थ ट्रेनिंग प्रोग्राम का रिजल्ट घोषित, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड
Cancel Board Exams-2021: उत्तराखंड में 10वीं की परीक्षाएं रद्द, 12वीं की परीक्षा पर फैसला एक जून को

आंध्र प्रदेश राज्य सरकार ने 20 अप्रैल को कक्षा 1 से 9 के छात्रों के लिए गर्मियों की छुट्टियों की घोषणा की थी. इसी तरह, दिल्ली सरकार ने भी COVID-19 स्थिति को देखते हुए राष्ट्रीय राजधानी में सभी स्कूलों में गर्मियों की छुट्टी की घोषणा की है. छुट्टी 11 मई से 3 जून तक निर्धारित की गई थी, जिसे अब 20 अप्रैल से 9 जून तक पुनर्निर्धारित किया गया है.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज