• Home
  • »
  • News
  • »
  • education
  • »
  • TS EAMCET 2021: तेलंगाना स्टेट कॉमन एंट्रेंस के लिए फेज 1 काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन शुरू

TS EAMCET 2021: तेलंगाना स्टेट कॉमन एंट्रेंस के लिए फेज 1 काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन शुरू

TS EAMCET 2021: प्रोसेसिंग शुल्क का भुगतान 30 अगस्त से 9 सितंबर, 2021 के बीच किया जाएगा.

TS EAMCET 2021: प्रोसेसिंग शुल्क का भुगतान 30 अगस्त से 9 सितंबर, 2021 के बीच किया जाएगा.

TS EAMCET 2021: अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति वर्ग के आवेदकों को 600 रुपये फीस देनी होगी. अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए फीस 1200 रुपये है.

  • Share this:

    नई दिल्ली.  TS EAMCET 2021: तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर एंड मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TS EAMCET) 2021 के लिए काउंसलिंग प्रक्रिया आधिकारिक वेबसाइट tseamcet.nic.in पर शुरू हो गई है. इसके लिए सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन 4 से 11 सितंबर तक होगा. स्टूडेंट्स प्रमाणपत्र सत्यापन के लिए प्रोसेसिंग फीस पे कर के स्लॉट बुक कर सकते हैं.

    प्रोसेसिंग शुल्क का भुगतान 30 अगस्त से 9 सितंबर, 2021 के बीच किया जाएगा. पहले से ही स्लॉट बुक किए गए उम्मीदवारों के लिए सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन किया जाएगा. जो उम्मीदवार TSEAMCET-2021 में उत्तीर्ण हुए थे और वे B.E/ B.Tech/ फार्मेसी पाठ्यक्रमों में दाखिले के इच्छुक हैं, वे काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए आवेदन के लिए एलिजिबल हैं.

    “उम्मीदवारों / माता-पिता को सलाह दी गई है, सीट न मिलने की निराशा से बचने के लिए अधिक से अधिक ऑप्शन चुनें. उम्मीदवारों की पसंद के अनुसार कॉलेज के चयन में हर तरह की सावधानी बरतें.

    प्रोसेसिंग फीस
    अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति वर्ग के आवेदकों को 600 रुपये फीस देनी होगी. अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए फीस 1200 रुपये है.

    ये भी पढ़ें-
    GATE 2022 Registration Postponed: गेट परीक्षा के लिए आज नहीं शुरु हुआ रजिस्ट्रेशन, नई तिथि घोषित
    MHT CET Exam 2021: कब होगी महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट परीक्षा, जानें लेटेस्ट अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज