Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    TS EAMCET प्रोविजनल एलॉटमेंट लिस्ट जारी, जानें डिटेल

    प्रोविजनल एलॉटमेंट लिस्ट जारी हो गई है.
    प्रोविजनल एलॉटमेंट लिस्ट जारी हो गई है.

    जिन लोगों ने परीक्षा पास की है वे ही काउंसिलिंग की प्रक्रिया में शामिल हो पाएंगे. कैंडीडेट्स के द्वारा दी गई च्वाइस को ध्यान में रखते हुए कैंडीडेट्स को सीट एलॉट की जाएगी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 25, 2020, 3:14 PM IST
    • Share this:
    TS EAMCET 2020 provisional allotment result: तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (Telangana State Council of Higher Education, TSCHE) ने कई कोर्सेज में एडमिशन के लिए प्रोविजनल लिस्ट जारी कर दिया है. कैंडीडेट्स आधिकारिक वेबसाइट - tsche.ac.in - पर इसे चेक कर सकते हैं. जो लोग इस सीट पर एडमिशन लेना चाहते हैं उन्हें ट्यूशन फीस भरनी होगी और 28 अक्टूबर तक रिपोर्टिंग करनी होगी.

    पेमेंट की प्रक्रिया और कई कोर्सेज के लिए स्लॉट बुकिंग की प्रक्रिया 29 अक्टूबर से शुरू होगी. यह अंतिम चरण का एडमिशन होगा. जिन लोगों ने परीक्षा पास की है वे ही काउंसिलिंग की प्रक्रिया में शामिल हो पाएंगे. कैंडीडेट्स के द्वारा दी गई च्वाइस को ध्यान में रखते हुए कैंडीडेट्स को सीट एलॉट की जाएगी. मेरिट लिस्ट में 75 फीसदी वेटेज TS EAMCET को और 25 फीसदी वेटेज संबंधित ग्रुप सब्जेक्ट जैसे मैथ्स, बॉयोलजी, फिजिक्स, केमिस्ट्री और क्वालीफाइंग एग्जाम को दिए जाते हैं.

    ये भी पढ़ें-
    ग्लोबल टीचर प्राइज 2020: महाराष्ट्र का शिक्षक पहुंचा टॉप 10 प्रतिभागियों में
    ट्रांसजेंडर समुदाय का पहला बैच,18 सदस्यों ने पास की हायर सेकंडरी परीक्षा 



    पहले से ही बुक किए हुए स्लॉट के लिए सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन 30 अक्टूबर तक किया जाएगा. कैडीडेट्स को फ्रीजिंग ऑप्शन 31 अक्टूबर तक दिया जाएगा. सीटों के लिए प्रोविजनल एलॉटमेंट लिस्ट 2 नवंबर तक रिलीज किया जाएगा. आधिकारिक नोटिस के मुताबिक अगर इसके द्वारा सीटों को नहीं भरा जाएगा तो 4 नवंबर को स्पॉट एडमिशन किया जाएगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज