होम /न्यूज /education /Covid Pandemic: केन्द्रीय शिक्षा मंत्री निशंक कोरोना पॉजिटिव, मंत्रालय में जारी रहेगा कामकाज

Covid Pandemic: केन्द्रीय शिक्षा मंत्री निशंक कोरोना पॉजिटिव, मंत्रालय में जारी रहेगा कामकाज

पोखरियाल ने आज छात्रों के सवालों के जवाब ट्व‍िटर पर वीडियो शेयर कर दिए.

पोखरियाल ने आज छात्रों के सवालों के जवाब ट्व‍िटर पर वीडियो शेयर कर दिए.

Covid Pandemic : केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यना ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. कोरोना महामारी की दूसरी लहर में केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी संक्रमित हो गए हैं. शिक्षा मंत्री निशंक ने यह जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर की है. उन्होंने लिखा है, आप सभी को सूचित कर कर दूं कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गया हूं. डॉक्टरों की सलाह के अनुसार दवा और उपचार ले रहा हूं. हाल-फिलहाल में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हों वह अपना टेस्ट करा लें.

    निशंक ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि शिक्षा मंत्रालय के सभी कार्य आवश्यक सावधानी बरतते हुए सामान्य रूप जारी हैं. शिक्षा मंत्री ने इस बात की पुष्टि की है कि उनके संक्रमित होने के बावजूद शिक्षा मंत्रालय में कामकाज सामान्य रूप से जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि ऑफिस कार्य अब और अधिक सतर्कता बरतते हुए किया जाना चाहिए.

    शिक्षा मंत्री निशंक से पहले कई नेता संक्रमित हो चुके हैं. इसमें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी शामिल हैं

    24 घंटे में आए  2.95 लाख से ज्यादा केस
    बता दें कि देश में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के सबसे अधिक 2.95 लाख से ज्यादा केस सामने आए हैं. इस दौरान हजारों लोगों की मृत्यु भी हुई है. बता दें कि देश में बढ़ते कोविड संक्रमण के कारण सीबीएसई, सीआईएससीई और कई राज्य बोर्ड्स पहले ही परीक्षाएं रद्द कर चुके हैं. कई राज्यों में कड़े प्रतिबंध लागू किए गए हैं.

    ये भी पढ़ें-
    University Recruitment 2021: गुजरात विश्वविद्यालय में कई पदों पर भर्तियां, जानें क्या है आवेदन प्रक्रिया
    UPMRC आंसर की 2021 lmrcl.com पर जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    Tags: Corona Pandemic, Education Minister, Ramesh Pokhriyal Nishank

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें