University Closed: 5 मई तक बंद रहेगा यह विश्वविद्यालय, जानें डिटेल

बीबीएमकेयू विश्वविद्यालय में पांच मई 2021 तक अवकाश घोषित कर दिया गया है.

बीबीएमकेयू विश्वविद्यालय में पांच मई 2021 तक अवकाश घोषित कर दिया गया है.

University Closed: बीबीएमकेयू विश्वविद्यालय में पांच मई 2021 तक अवकाश घोषित कर दिया गया है. विवि की ओर से यह निर्णय कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. इस कारण झारखंड स्थित बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय ने 5 मई 2021 तक अवकाश घोषित कर दिया है. छुट्टियां विवि से संबद्ध धनबाद और बोकारो के कॉलेजों में भी रहेंगी.

जारी रहेगी ऑनलाइन कक्षाएं

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विवि प्रशासन की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि इस दौरान ऑनलाइन कक्षाएं जारी रहेगी. साथ ही इस अवधी तक स्नातकोत्तर विभाग और विवि के सभी कार्यालय भी बंद रहेंगे. यह आदेश विवि रजिस्ट्रार कर्नल डॉ. एमके सिंह की ओर से जारी किया गया है.

स्कूल व कॉलेज भी किए जा चुके हैं बंद
झारखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण सभी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है. वहीं सभी प्रकार की प्रवेश परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें -

Postponed NIMCET Exam 2021: एमसीए कॉमन एंट्रेंस टेस्ट पोस्टपोन, पढ़ें नोटिस



UPPSC Exams 2021 Postpone: कोरोना के चलते आयोग ने टाली दो बड़ी भर्ती परीक्षाएं

जेयूटी ने स्थगित कर दी है असाइमेंट आधारित मूल्यांकन

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार झारखंड प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय ने से संबधता प्राप्त संस्थानों में पढ़ रहे बीटेक, एमटेक, एमबीए, एमसीए, डिप्लोमा इन इंजीनियरिंग, डिप्लोमा और फॉर्मेसी के विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन असाइनमेंट आधारित मूल्यांकन होना था., जिसे अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज