Board Exams 2021 News: यूपी बोर्ड परीक्षा की तैयारियां पूरी, एक माह के अंदर आएगा रिजल्ट

UP Board exams: यूपी बोर्ड परीक्षा की तैयारियां पूरी.

UP Board exams: यूपी बोर्ड परीक्षा की तैयारियां पूरी.

UP Board Exam 2021 : उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा है कि यूपी बोर्ड परीक्षा की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.परीक्षा कराने के एक माह के अंदर रिजल्ट भी घोषित कर दिया जाएगा.

  • Share this:

UP Board Exam 2021 : यूपी बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर चल रही कयासबाजियों के बीच उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि यूपी बोर्ड परीक्षा की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

उन्होंने कहा है कि बोर्ड परीक्षाओं के संबंध में केंद्र सरकार से सुझाव मिलने के बाद इसकी तिथियां घोषित की जाएंगी और परीक्षा कराने के एक माह के अंदर ही परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया जाएगा.

सीएम लेंगे निर्णय

यूपी में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाओं के बारे में अंतिम निर्णय सीएम योगी आदित्यनाथ लेंगे. डॉ. दिनेश शर्मा के हवाले से छपी विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस संबंध में जल्द ही सीएम के साथ बैठक होने वाली है.
ये भी पढ़ें

Sarkari Naukri : यूजीसी में सलाहकार बनने का मौका, 70 हजार तक मिलेगी सैलरी, देखें डिटेल

CBSE 12th Exam 2021 : होम सेंटर पर ही होगी 12वीं की परीक्षा, देखें डिटेल



बोर्ड बैठक में दिए सुझाव

बोर्ड परीक्षाओं को लेकर हुई बैठक में सभी राज्यों के मंत्रियों से सुझाव मांगे गए थे. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में बैठक में यह निर्णय लिया गया कि सीबीएसई बोर्ड की 12वीं की परीक्षाएं कोरोना संक्रमण कम होने के बाद कराई जाएंगी.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज