Home /News /education /

up board result 2022 update student will not received exam result on email know details here

UP Board Result 2022: यूपी बोर्ड रिजल्ट पर नया अपडेट, क्या ईमेल पर नहीं मिलेगा परीक्षा परिणाम, जानिए यहां

UP Board Result 2022: यूपी बोर्ड रिजल्ट पर पढ़ें नया अपडेट

UP Board Result 2022: यूपी बोर्ड रिजल्ट पर पढ़ें नया अपडेट

UP Board Result 2022: इस बार यूपी बोर्ड के द्वारा हाई स्कूल और इंटरमीडिएट रिजल्ट स्टूडेंट्स की ईमेल पर भेजने की तैयारी की गई थी. लेकिन अब नए अपडेट्स के मुताबिक यूपी बोर्ड का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट्स के साथ ही News 18 की वेबसाइट पर भी जारी किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. UP Board Result 2022: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) के द्वारा यूपी बोर्ड रिजल्ट को लेकर तैयारियां जारी हैं. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जून के पहले हफ्ते के बाद कभी भी जारी किया जा सकता है. खास बात यह है कि इस बार यूपी बोर्ड के द्वारा हाई स्कूल और इंटरमीडिएट रिजल्ट स्टूडेंट्स की ईमेल पर भेजने की तैयारी की गई थी. लेकिन अब नए अपडेट्स के मुताबिक यूपी बोर्ड का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट्स के साथ ही News 18 की वेबसाइट पर भी जारी किया जाएगा.

    बता दें कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा सभी जिला विद्यालय निरीक्षकों को पत्र लिखकर सभी स्टूडेंट्स के ईमेल आईडी सम्बन्धित स्कूलों से जुटाने को कहा था. ऐसे में सभी स्कूलों को अपने स्टूडेंट्स की ईमेल आइडी बनानी थी. लेकिन परीक्षा पूरी होने और गर्मी की छुट्टी होने के कारण ये काम पूरा नहीं हो पा रहा है. इन परिस्थितियों में बोर्ड के अधिकारियों का कहना है कि यूपी बोर्ड 10वीं, 12वीं रिजल्ट 2022 को ईमेल पर भेज पाना संभव नहीं होगा.

    UP Board Result 2022: यहां जारी होगा यूपी बोर्ड रिजल्ट
    स्टूडेंट्स की जानकारी के लिए बता दें कि 10वीं और 12वीं का रिजल्ट राज्य के रिजल्ट पोर्टल, upresults.nic.in पर जारी करेगा. स्टूडेंट्स रोल नंबर और डेट ऑफ बर्थ भरकर सब्मिट करेंगे और अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे. इसके साथ ही स्टूडेंट News 18 की वेबसाइट पर उपलब्ध डायरेक्ट लिंक के माध्यम से भी अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे. माना जा रहा है कि जल्द ही यूपी बोर्ड की तारीखों का ऐलान किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें-
    Air India Sarkari Naukri: आपके पास है ये योग्यता, तो Air India में मिलेगी नौकरी, बिना परीक्षा होगा चयन, 50000 मिलेगी सैलरी
    BSSC CGL Sarkari Naukri 2022: ग्रेजुएट की है डिग्री, तो बिहार सरकार में मिलेगी नौकरी, आवेदन करने के बचे हैं चंद दिन, जल्द करें अप्लाई 

    Tags: Board result, Exam result, UP Board

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर