UP के मंत्री ने दिल्ली के Govt विद्यालयों की खराब दशा पर ट्वीट की पुरानी 'Edited' खबरें

 22 दिसंबर को लखनऊ में शिक्षा के योगी मॉडल बनाम केजरीवाल मॉडल की खुली बहस होगी.

22 दिसंबर को लखनऊ में शिक्षा के योगी मॉडल बनाम केजरीवाल मॉडल की खुली बहस होगी.

आप ने घोषणा की कि वह उत्तर प्रदेश चुनाव लड़ेगी, तब भाजपा के मंत्रियों को दिल्ली के सरकारी विद्यालयों के बारे में कोई नकारात्मक खबरें नहीं मिल पाई तो वह फर्जी खबरें फैलाने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 4:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने ‘‘नकारात्मक खबरें’’ फैलाने के प्रयास के तहत राष्ट्रीय राजधानी के सरकारी विद्यालयों की खराब स्थिति पर पुरानी और ‘‘संपादित’’ समाचार क्लिप ट्वीट की थीं. सिसोदिया ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दिल्ली के शिक्षा मॉडल को झूठ के सहारे चुनौती दी गयी है.

योगी मॉडल बनाम केजरीवाल मॉडल की खुली बहस 

उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का हवाला देते हुए कहा, 22 दिसंबर को लखनऊ में शिक्षा के योगी मॉडल बनाम केजरीवाल मॉडल की खुली बहस होगी. यह हमारे लोकतंत्र के लिए स्वास्थ्यवर्धक एवं सार्थक बहस होगी और उत्तर प्रदेश तथा देश के करोड़ों बच्चे इससे लाभान्वित होंगे.

दिल्ली सरकार के विद्यालयों की खराब दशा चार कथित समाचार क्लिप ट्वीट
सिंह ने दिल्ली सरकार के विद्यालयों की खराब दशा चार कथित समाचार क्लिप ट्वीट की थीं और कहा था कि बहस का न्योता देने से पहले आम आदमी पार्टी सरकार को अपने स्कूलों की दशा सुधारनी चाहिए. उन्होंने उस ट्वीट को सिसोदिया एवं केजरीवाल को ट्वीट किया था.

ये भी पढ़ें-

ICMR JRF आंसर की 2020 icmr.nic.in पर जारी, 20 दिसंबर से पहले दर्ज करें ऑब्जेक्शन



Bye Bye 2020: कोरोना की वजह से भारत में गईं लाखों नौकरियां, जानें क्या है आगे की राह

फर्जी खबरें फैलाईं

सिसोदिया ने कहा, जब आप ने इसकी घोषणा की कि वह उत्तर प्रदेश चुनाव लड़ेगी, तब भाजपा के मंत्री घबरा गए. लेकिन जब उन्हें दिल्ली के सरकारी विद्यालयों के बारे में कोई नकारात्मक खबरें नहीं मिल पाई तो वह फर्जी खबरें फैलाने लगे.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज