होम /न्यूज /education /

UPPSC Staff Nurse Exam 2022: 24 जुलाई को होनी वाली यूपीपीएससी पुरुष स्टाफ नर्स मेन्‍स परीक्षा स्थगित, जानें नई डेट

UPPSC Staff Nurse Exam 2022: 24 जुलाई को होनी वाली यूपीपीएससी पुरुष स्टाफ नर्स मेन्‍स परीक्षा स्थगित, जानें नई डेट

UPPSC Staff Nurse Exam 2022: 24 जुलाई को होनी वाली यूपीपीएससी पुरुष स्टाफ नर्स मेन्‍स परीक्षा स्थगित

UPPSC Staff Nurse Exam 2022: 24 जुलाई को होनी वाली यूपीपीएससी पुरुष स्टाफ नर्स मेन्‍स परीक्षा स्थगित

UPPSC Staff Nurse Exam 2022: इस परीक्षा का आयोजन 24 जुलाई को होना था. जिसे स्थगित कर दिया गया है. इस संबंध में आयोग ने आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर एक नोटिस जारी की है. नोटिस के मुताबिक यूपीपीएससी पुरुष स्टाफ नर्स मेन्‍स परीक्षा अब 4 अगस्त 2022 को आयोजित की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. UPPSC Staff Nurse Exam 2022: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीएसएससी) की ओर से आयोजित होने वाली पुरुष स्टाफ नर्स मेन्स परीक्षा 2022 में शामिल होने जा रहे अभ्यर्थियों के लिए जरूरी खबर है. दरअसल, इस परीक्षा का आयोजन 24 जुलाई को होना था. जिसे स्थगित कर दिया गया है. इस संबंध में आयोग ने आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर एक नोटिस जारी की है. नोटिस के मुताबिक यूपीपीएससी पुरुष स्टाफ नर्स मेन्‍स परीक्षा अब 4 अगस्त 2022 को आयोजित की जाएगी. हालांकि परीक्षा की तारीखों में बदलाव क्यों किया गया है, इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है.

    बता दें कि परीक्षा का आयोजन उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, शिविर कार्यालय, सेक्टर डी अलीगंज, लखनऊ स्थित परीक्षा भवन में की जाएगी. इस बारे में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

    UPPSC Staff Nurse Exam 2022: जारी होगा नया एडमिट कार्ड
    परीक्षा की तारीख में बदलाव होने के कारण अब नया अपडेटेड एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा. इसके लिए जल्द ही लिंक एक्टिव की जाएगी. एडमिट कार्ड में महत्वपूर्ण विवरण जैसे- उम्‍मीदवार का नाम, रोल नंबर, परीक्षा की तारीख, स्थान और समय के साथ-साथ दिशानिर्देशों की भी जानकारी मिल सकेगी. 3 घंटे की पुरुष स्टाफ नर्स के लिए आयोजित होने वाली यूपीपीएससी मेन्स परीक्षा सुबह 9.30 बजे से 12.30 बजे तक होगी.

    ये भी पढ़ेंः-
    ICSE 10th Result 2022: आज शाम आएगा 10वीं का रिजल्ट, जानें किन स्टूडेंट्स को मिलेगा सर्टिफिकेट और कौन होगा फेल
    Top 10 GK Questions : सफेद रंग की ही क्यों होती है नौसेना की यूनिफॉर्म ? पढ़ें ऐसे 10 प्रश्न

    UPPSC Staff Nurse Exam 2022: एग्जाम पैटर्न
    पुरुष स्टाफ नर्स के लिए आयोजित होने वाली यूपीपीएससी मेन्स परीक्षा में नर्सिंग से संबंधित सवाल पूछे जाएंगे. स्टाफ नर्स मुख्य परीक्षा में दो भाग होंगे. पहले भाग में 5 अंक के 5 सवाल होंगे और दूसरे भाग में 6 सवाल दिए होंगे.

    Tags: Exam postponed, Recruitment of Staff Nurses, UPPSC

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर