VITEEE 2021: री-एग्‍जाम के लिये स्‍लॉट बुकिंग शुरू हुआ

ऑनलाइन स्‍लॉट बुकिंग शुरू हो गई है.

ऑनलाइन स्‍लॉट बुकिंग शुरू हो गई है.

वेल्‍लोर इंस्‍टीट्यूट ऑफ टेक्‍नोलॉजी ने VITEEE 2021 के लिये आधिकारिक वेबसाइट vit.ac.in पर स्‍लॉट बुकिंग शुरू कर दी है.

  • Share this:

नई दिल्ली. वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी ने आधिकारिक वेबसाइट vit.ac.in पर VITEEE 2021 स्लॉट बुकिंग प्रक्रिया शुरू कर दी है. संस्थान ने यह सुविधा उन लोगों के लिए खोली है, जो मई में परीक्षा नहीं दे पाए थे. VITEEE 2021 स्लॉट बुकिंग के लिए विंडो 5 से 8 जून तक चालू रहेगी. उम्मीदवार VIT पोर्टल vit.ac.in पर जा सकते हैं और आवश्यक कार्य कर सकते हैं.

VITEEE 2021 मॉक टेस्ट 9 जून 2021 को सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक उपलब्ध होगा. छात्रों को रिमोट से संचालित ऑनलाइन परीक्षा के पैटर्न को समझने में मदद करने के लिए, संस्थान VITEEE 2021 के मॉक टेस्ट आयोजित करता है.

VITEEE Slot Booking 2021: ऐसे बुक करें स्‍लॉट

1: VIT की आधिकारिक वेबसाइट vit.ac.in पर जाएं.
2: होमपेज पर VITEEE 2021 स्लॉट बुकिंग लिंक के लिंक पर क्लिक करें

3: अपनी ईमेल आईडी और पासवर्ड भरें.

4: अब VITEEE एग्‍जाम स्‍लॉट बुक करें.



5: अपनी पूरी जानकारी पर एक बार नजर डालें और उसके बाद ही submit बटन प्रेस करें.

वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी उन उम्मीदवारों के लिए 10 जून को वीआईटीईईई 2021 की पुन: परीक्षा आयोजित करेगा जो तकनीकी कारणों से परीक्षा में शामिल नहीं हो सके. यह अंतिम प्रयास है और अधिकारियों ने VITEEE परीक्षा के निर्बाध संचालन के लिए उम्मीदवारों को आवश्यक उपकरणों, इंटरनेट कनेक्शन और पावर बैकअप की व्यवस्था करने के लिए कहा है.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज