VITEEE स्‍लॉट बुक‍िंग शुरू, जानें कैसे और कहां करना होगा अप्‍लाई

viteee 2021 स्‍लॉट बुकिंग शुरू

viteee 2021 स्‍लॉट बुकिंग शुरू

वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (VIT) ने आज, 17 मई से आगामी वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जामिनेशन 2021 (VITEEE 2021) के लिए स्लॉट बुकिंग शुरू कर दी है.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (VIT) ने आज, 17 मई से आगामी वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जामिनेशन 2021 (VITEEE 2021) के लिए स्लॉट बुकिंग शुरू कर दी है. VITEEE 2021 के लिए उपस्थित होने वाले छात्र आज से आधिकारिक वेबसाइट - viteee.vit.ac.in के माध्यम से अपने परीक्षा स्लॉट को बुक कर सकते हैं. स्लॉट बुकिंग उन सभी के लिए अनिवार्य है, जिन्होंने पंजीकरण कराया है और 21 मई तक उपलब्ध रहेगा.

VITEE स्लॉट बुकिंग दो मॉक टेस्ट और एक वास्तविक परीक्षा (ORPE) के लिए उपलब्ध होगी. मॉक टेस्ट के लिए लिंक वीआईटीईईई के आधिकारिक पेज पर उपलब्ध होगा और प्रत्येक आवेदक को ईमेल/एसएमएस द्वारा सूचित किया जाएगा.

VITEE Slot Booking 2021: ऐसे करें अप्‍लाई

1: आधिकारिक वेबसाइट vitee.vit.ac.in पर जाएं
2: होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है: “VITEEE ऑनलाइन टेस्ट बुकिंग सिस्टम”

3: अपनी क्रेडेंशियल का उपयोग करके लॉगिन करें

4: स्लॉट बुक करने के लिए समय, विषय आदि का चयन करें और 'सबमिट' बटन पर क्लिक करें.



छात्रों को यह समझने करने के लिए कि यह पूरी प्रक्रिया कैसे काम करेगी, 20 मई को अस्थायी रूप से एक मॉक टेस्ट आयोजित किया जाएगा, संस्थान ने कहा है कि विवरण ईमेल या आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सूचित किया जाएगा.

मॉक टेस्ट और वास्तविक परीक्षा के लिए प्रतिदिन चार स्लॉट उपलब्ध होंगे. परीक्षा स्लॉट बुक करने के बाद, उम्मीदवार अपना वीआईटीईई प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. VITEEE 2021 का आयोजन 28, 29 और 31 मई को ऑनलाइन मोड में होने वाला है.

ये भी पढ़ें- 

Sarkari Naukri : BSF में स्पेशलिस्ट डॉक्टर और GDMO पदों पर सीधी भर्ती, 85000 तक है सैलरी

JEECUP 2021: फिर बढ़ाई गई यूपी पॉलिटेक्निक संयुक्त प्रवेश परीक्षा आवेदन की तिथि, जानें

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज