VTU एग्जाम्स COVID-19 के कारण स्थगित, नई तारीखें जल्द

राज्य सरकार ने COVID-19 के प्रकोप के कारण राज्य में अगले 14 दिनों के लिए तालाबंदी की घोषणा की है.

राज्य सरकार ने COVID-19 के प्रकोप के कारण राज्य में अगले 14 दिनों के लिए तालाबंदी की घोषणा की है.

राज्य सरकार ने दूसरी प्री-यूनिवर्सिटी कक्षाओं की प्रैक्टिकल परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है, जो 28 अप्रैल से शुरू होने वाली थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 4:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. विश्वेश्वरैया प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (Visvesvaraya Technological University) VTU ने 27 अप्रैल, 2021 से शुरू होने वाली परीक्षा को स्थगित कर दिया. देश भर में COVID-19 मामलों में उछाल के कारण परीक्षा स्थगित कर दी गई है. नई पुनर्निर्धारित तिथियां जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट vtu.ac.in पर सभी उपस्थित उम्मीदवारों को सूचित कर दी जाएंगी.

परीक्षा को स्थगित किया है क्योंकि राज्य सरकार ने COVID-19 के प्रकोप के कारण राज्य में अगले 14 दिनों के लिए तालाबंदी की घोषणा की है.

जारी आधिकारिक सूचना में लिखा है, 27 अप्रैल 2021 से विश्वेश्वरैया प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय की आयोजित होने वाली परीक्षा स्थगित की गई है, उन तिथियों को फिर से निर्धारित किया जाएगा. सभी इंजीनियरिंग कॉलेजों के प्रधानाचार्यों से अनुरोध है कि वे बिना किसी असफलता के छात्रों को सूचित करें. '

वीटीयू के छात्रों ने पहले अप्रैल के मध्य में परीक्षाओं के पुनर्निर्धारण की मांग की थी, जिसका कारण राज्य में हाल ही में समाप्त हुई बस हड़ताल और कोविड-19 संक्रमण की बढ़ती संख्या थी.
इस बीच, राज्य सरकार ने दूसरी प्री-यूनिवर्सिटी कक्षाओं की प्रैक्टिकल परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है, जो 28 अप्रैल से शुरू होने वाली थीं. थ्योरी परीक्षा के पूरा होने के दो दिन बाद प्रैक्टिकल परीक्षा आयोजित की जाएगी. राज्य में थ्योरी परीक्षा 24 मई से 16 जून, 2021 तक आयोजित की जानी है.

ये भी पढ़ें-

KVS Admission-2021: केंद्रीय विद्यालय ने कोरोना के चलते स्थगित की एडमिशन प्रक्रिया



छत्तीसगढ़ के सरकारी इंग्लिश मीडियम स्कूल में बेटियों के लिए 50% सीटें आरक्षित

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज