Home /News /education /

प बंगाल के स्कूलों में दिखाई समलैंगिक संबंधों पर बनीं फिल्में, मांगा गया जवाब

प बंगाल के स्कूलों में दिखाई समलैंगिक संबंधों पर बनीं फिल्में, मांगा गया जवाब

homosexual relations Films:  पश्चिम बंगाल में शैक्षणिक संस्थानों के फिर से खुलने के बाद कई स्कूलों में इन फिल्मों को प्रदर्शित किया जाएगा.

homosexual relations Films: पश्चिम बंगाल में शैक्षणिक संस्थानों के फिर से खुलने के बाद कई स्कूलों में इन फिल्मों को प्रदर्शित किया जाएगा.

West Bengal schools shown homosexual films: राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने कहा कि उसे इन खबरों के आधार पर शिकायत मिली है और राज्य से 10 दिनों के भीतर स्पष्टीकरण मांगा गया है. सीबीएफसी को लिखे पत्र में एनसीपीसीआर ने इस पत्र की प्राप्ति के 10 दिनों के भीतर उसे जवाब देने को कहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. homosexual relations Films: शीर्ष बाल अधिकार निकाय एनसीपीसीआर ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) और संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (यूनिसेफ) से पश्चिम बंगाल के कई स्कूलों में योजनाबद्ध तरीके से समलैंगिक संबंधों पर आधारित लघु फिल्मों के प्रदर्शन की योजना के संबंध में बुधवार को स्पष्टीकरण मांगा .

    मीडिया में आई खबरों के अनुसार, युवा फिल्म निर्माताओं द्वारा समलैंगिक संबंधों पर बनाई गईं आठ लघु फिल्मों को ‘प्रयासम’ के ‘बैड एंड ब्यूटीफुल वर्ल्ड फिल्म फेस्टिवल’ के लिए चुना गया है और पश्चिम बंगाल में शैक्षणिक संस्थानों के फिर से खुलने के बाद कई स्कूलों में इन फिल्मों को प्रदर्शित किया जाएगा.

    राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने कहा कि उसे इन खबरों के आधार पर शिकायत मिली है और राज्य से 10 दिनों के भीतर स्पष्टीकरण मांगा गया है. सीबीएफसी को लिखे पत्र में एनसीपीसीआर ने इस पत्र की प्राप्ति के 10 दिनों के भीतर उसे जवाब देने को कहा है. (भाषा के इनपुट के साथ)

    ये भी पढ़ें-
    India Post Bharti 2021: डाक विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 3200 से अधिक पदों पर भर्तियां
    Police SI Bharti 2021: पुलिस एसआई के 800 पदों पर बंपर भर्तियां, आज से करें आवेदन

    Tags: Education news, Schools, Schools Reopened in States

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर