Home /News /entertainment /

Nagarjuna की मुश्किल का निकला हल, 62 वर्षीय अभिनेता संग रोमांस करेगी बेटी की उम्र की ये एक्ट्रेस

Nagarjuna की मुश्किल का निकला हल, 62 वर्षीय अभिनेता संग रोमांस करेगी बेटी की उम्र की ये एक्ट्रेस

ऑनस्क्रीन रोमांस करेंगे मेहरीन और नागार्जुन

ऑनस्क्रीन रोमांस करेंगे मेहरीन और नागार्जुन

काजल अग्रवाल, अमला पॉल के मना करने के बाद आखिरकार नागार्जुन की अपकमिंग फिल्म 'द घोस्ट' (The Ghost) के लिए एक्ट्रेस मिल चुकी है. प्रवीण सत्तारू की अपकमिंग फिल्म में नाग संग मेहरीन कौर पीरजादा (Mehreen Kaur Pirzada) रोमांस करते नजर आएंगी.

अधिक पढ़ें ...

    अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) साउथ के सुपरस्टार हैं और 60 की उम्र पार करने के बाद भी वे पर्दे पर लीड एक्टर के तौर पर नजर आते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में सभी सीनियर एक्टर्स में वही हैं जो सबसे फिट एंड फाइन हैं और अपनी उम्र से काफी यंग नजर आते हैं. हालांकि, इन दिनों मेगास्टार को अपने लिए एक्ट्रेस खोजना भारी पड़ रहा है. काफी वक्त गुजर चुका है लेकिन अभी तक अभिनेता ने अपकमिंग फिल्म के लिए उनकी जोड़ीदार एक्ट्रेस नहीं मिल पाई. बता दें कि नागार्जुन को फिल्म ‘द घोस्ट’ के लिए फीमेल को-स्टार खोजने में परेशानी आ रही है.

    जानकारी के अनुसार, मेकर्स को ऐसी एक्ट्रेस की तलाश है जो नागार्जुन की बेटी की तरह न दिखे लेकिन मुश्किल का हल निकालने के लिए निर्माताओं ने कम उम्र की एक्ट्रेस से भी बात की है. मालूम हो कि वे ‘वाइल्ड डॉग’ (Wild Dog) में 39 साल की दिया मिर्जा (Dia Mirza) के साथ काम कर चुके हैं जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को पॉजिटिव रेस्पोंस मिला. फिलहाल अभिनेता 50 वर्षीय राम्या कृष्णा (Ramya Krishna) के साथ ‘बंगाराजू’ (Bangarraju) में बिजी हैं जिसका निर्देशन कल्याण कृष्णा कर रहे हैं. लेकिन उनकी न घोस्ट के लिए एक्ट्रेस की तलाश पूरी नहीं हुई.

    प्रवीण सत्तारू द्वारा निर्देशित की जा रही फिल्म में पहले नागार्जुन के अपोजिट में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को फाइनल किया गया था लेकिन अपने निजी कारणों से उन्होंने मना कर दिया. उस बीच खबर थी कि काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं जिस वजह से उन्होंने द घोस्ट करने से इंकार कर दिया था. काजल की न कहने के बाद मेकर्स ने अभिनेत्री अमला पॉल (Amala Paul) को अप्रोच किया लेकिन बाद में उन्हें भी बाहर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार, अमला ने ‘द घोस्ट’ के मेकर्स से मोटी रकम की मांग की थी जिस वजह से उन्हें नहीं लिया गया.

    अमला के बाद ‘द घोस्ट’ की टीम ने मेहरीन कौर पीरजादा (Mehreen Kaur Pirzada) से फिर संपर्क साधा जिसके बाद नागार्जुन की निराशा आशा में बदल गई. जानकारी के अनुसार, मेहरीन ने फिल्म में नागार्जन संग अभिनय करने के लिए मेकर्स से मोटी फीस डिमांड की है. पहले निर्माता एक्ट्रेस की मुंहमाही रकम पर आनाकानी कर रहे थे लेकिन अब खबर है कि काफी बार निराशा हाथ लगने के बाद आखिरकार उन्होंने मेहरीन की मुंह मांगी रकम को कबूल कर लिया है. बता दें कि सीनियर लीजेंड के साथ काम करने के लिए मेहरीन ने 1 करोड़ रुपए मांगे हैं. फिल्म की शूटिंग ‘बंगाराजू’ के खत्म होने के बाद शुरू होगी.

    Tags: Akkineni Nagarjuna, Dia Mirza, Telugu actor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर