'बाहुबली' से भी भव्य होगी प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष', 8,000 VFX शॉट्स का होगा इस्तेमाल

(फोटो साभारः Twitter @hombalefilms)

(फोटो साभारः Twitter @hombalefilms)

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर नया अपडेट आया है. फिल्म को भव्य रूप देने के लिए इसमें 8,000 VFX शॉट्स का इस्तेमाल होगा, यानि फिल्म के कुल बजट का आधा हिस्सा VFX और CGI पर खर्च किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 3:56 PM IST
  • Share this:
प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर रोज नया अपडेट आ रह है. ये बॉलीवुड निर्देशक ओम राउत का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसको लेकर बड़े पैमाने पर तैयारिया हो रही हैं. इस प्रोजेक्ट को टी सीरीज फंड कर रही है. बता दें 'आदिपुरुष' 2 फरवरी से फ्लोर पर आ चुकी है. खबरों की मानें तो फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच रहेगा. ये फिल्म वीएफएक्स और तकनीक के लिहाज से अनूठा एक्सपेरिमेंट कही जा रही है. 'आदिपुरुष' में 8000 VFX शॉट्स होंगे, यह बाहुबली से भी ज्यादा है. बाहुबली में कुल 2500 VFX शॉट्स ही थे. ऐसे में सोचिए कि रावण बने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और राम बने प्रभास की यह फिल्म कितनी भव्य होगी. खबरें है कि फिल्म के कुल बजट का आधा हिस्सा VFX और CGI पर खर्च किया जाएगा. जिससे वो भव्य रूप दिया जा सके जो फिल्म की डिमांड है.

प्रभास फिल्म में भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री को चुना जाना अभी बाकी है. फिलहाल सीता के रोल के लिए दीपिका पादुकोण और कीर्ती सुरेश का नाम अफवाहों में सबसे उपर है, लेकिन मेकर्स ने इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. फिल्म में सैफ अली खान लंकेश के रूप में नजर आने वाले हैं. फिल्म में राम, लक्ष्मण और रावण फाइनल हैं, लेकिन फिलहाल सीता के नाम पर चर्चा जारी है. 3डी फॉर्मेट पर बन रही यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में बनेगी.



फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज करने की बात कही गई है. फिल्म को भूषण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतर और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं. निर्देशक ओम राउत ने इंटरव्यू में बताया था कि एक फिल्म में राम कथा को पूरी तरह से वर्णित करना संभव नहीं है, इसलिए फिल्म में राम के जीवन का एक हिस्सा लिखा गया है, जिसे प्रभास निभा रहे हैं. ये फिल्म निश्चित ही काफी शानदार होने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज