सीने पर बनवाया Naga Chaitanya का टैटू, सुपरस्टार के जबरा फैन ने दर्द सहकर जाहिर की दीवानगी

नाग चैतन्य

नाग चैतन्य

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के एक फैन ने अपने सीने पर उनका पूरा चित्र गुदवाया है. इस फैन ने सीने के राइट साइड में चैतन्य की तस्वीर का टैटू बनवाया है जिसमें अभिनेता कॉलरदार शर्ट पहने हुए डैशिंग लुक में दिख रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में चैतन्य के प्रति उनके फैन का प्यार साफ देखा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 3:14 PM IST
  • Share this:
फिल्मों के अभिनेता और क्रिकेटर्स की फैन फॉलोइंग के बारे में तो आप सभी जानते हैं, जो पसंदीदा सेलिब्रिटी के लिए अपनी जान छिड़कते हैं. कोई उनके लिए मंदिर बनवाता है तो कोई उनके पोस्टर्स से अपनी दीवारें सजा लेता है. हालांकि, कुछ फैंस ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने मनपसंद सेलिब्रिटी का चित्र अपने सीने या बॉडी के हिस्से पर गुदवा रखा है. बहरहाल, यहां हम साउथ सुपरस्टार और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के एक जबरा फैन के बारे में बात कर रहे हैं. अभिनेता इन दिनों अपनी नई लग्जरी कार की रोड ट्रिप्स को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक फैन ने चैतन्य के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर की है.

नागा चैतन्य के एक फैन ने अपने सीने पर उनका पूरा चित्र गुदवाया है. इस फैन ने सीने के राइट साइड में चैतन्य की तस्वीर का टैटू बनवाया है जिसमें अभिनेता कॉलरदार शर्ट पहने हुए डैशिंग लुक में दिख रहे हैं. इस फैन का ये वीडियो chay__chaithanya द्वारा शेयर किया गया है जो कि अभिनेता का फैन पेज है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में चैतन्य के प्रति उनके फैन का प्यार साफ देखा जा सकता है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं कि किसी फैन ने अपने फेवरेट स्टार की फोटो को सीने पर गुदवाया हो, इससे पहले भी कई फैंस साउथ इंडियन स्टार के लिए अपना प्यार इसी तरह से जाहिर कर चुके हैं.




बता दें लॉकडाउन में अभिनेता सोनू सूद के लिए तमाम फैंस ने अपनी दीवानगी जाहिर की थी. पिछले दिनों एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स ने अपने हाथ पर सोनू सूद के नाम टैटू बनवाया था. शख्स के इस वीडियो पर खुद सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, ''भाई, कृपया टैटू मत बनवाओ. मैं जानता हूं कि तुम मुझसे प्यार करते हो, लेकिन अपना प्यार दिखाने के लिए इस दर्द से गुजरने की जरूरत नहीं है.''

बता दें कि सोनू सूद हिंदी फिल्मों के अलावा कई तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. जल्द ही सोनू सूद तमिल फिल्म Thamilarasan में नजर आएंगी. वहीं सुपरस्टार नागा चैतन्य इन दिनों 'थैंक यू' (Thank You) की शूटिंग में बिजी हैं और 'लव स्टोरी' (Love Story) के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. 'लव स्टोरी' 16 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज