Home /News /entertainment /

aadhaar movie will be a landmark film in tamil cinema says arun pandian bhojpuri south mogi

फिल्म इंडस्ट्री के लिए ऐतिहासिक होगी 'Aadhaar', पर्दे पर रियलिटी को दर्शाने वाले ये होंगे स्टार

जल्द रिलीज होगी आधार

जल्द रिलीज होगी आधार

पुष्पाः द राइज के बाद से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री देशभर के दर्शकों की चहेती बन चुकी है. अल्लू अर्जुन की फिल्म के बाद तो टॉलीवुड नंबर वन पर है और अब एक जबरदस्त तमिल फिल्म आधार आने वाली है जो कॉलीवुड के लिए ऐतिहासिक होगी.

जाने-माने निर्माता और अभिनेता अरुण पांडियन (Arun Pandian) ने बताया कि निर्देशक रामनाथ पलानीकुमार (Ramnath Palanikumar) की अपकमिंग फिल्म, ‘आधार’ (Aadhaar) है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म अभिनेता करुणास (Karunaas) मुख्य भूमिका में हैं और तमिल सिनेमा (Tamil cinema) में एक ऐतिहासिक फिल्म के रूप में उभरेगी. ये बात प्रोड्यूसर ने एक वीडियो क्लिप में बयां की है. उन्होंने कहा, ‘अंबिर्किनियाल’ (Anbirkiniyal) पूरी करने के बाद, मैंने लगभग 10 स्क्रिप्ट सुनीं. इन सभी स्क्रिप्ट्स की कहानियों में बहुत सारे व्यावसायिक तत्व (commercial elements) थे लेकिन उनमें से कुछ बड़े कलाकारों की फिल्में भी थीं. हालांकि, मैंने सिर्फ दो फिल्मों को चुना.

रियलिटी को दर्शाती है आधार
पांडियन कहते हैं कि ‘एक ऐसी फिल्म थी जिसमें अभिनेता अथर्व (Atharvaa) मुख्य भूमिका में थे. सैम एंटोन (Sam Anton) निर्देशक हैं और इसका टाइटल है ‘ट्रिगर’ (Trigger). दूसरी फिल्म जिसे मैंने अपनी मंजूरी दी थी, वह थी निर्देशक रामनाथ की ‘आधार’ (Aadhaar) जिसकी स्क्रिप्ट कमाल की थी. इसे सुनने के बाद, मैंने निर्देशक से पूछा कि क्या जो उन्होंने मुझे सुनाया और बताया वो सब दर्शा पाएंगे. आज फिल्म पूरी करके मैं वास्तव में खुश हूं. यह एक ऐसी फिल्म है जो यथार्थवाद (realism) में डूबी हुई है.’

तमिल सिनेमा के लिए खास होगी आधार
आधार फिल्म ये दिखाती है कि ‘कैसे पुलिस (Cops) सहित हर कोई परिस्थितियों का कैदी है. मुझे लगता है कि मैंने अपनी भूमिका को बेहतर तरीके से दर्शाने में 100 फीसदी दिया है. इसमें कोई शक नहीं है कि मैंने बहुत सारी फिल्में की हैं और मैंने कई डिस्ट्रीब्यूट भी की हैं, लेकिन ये कॉलीवुड के इतिहास के लिए एक बहुत बड़ी फिल्म होगी. मैं किसी न किसी तरह से करीब 1,000 फिल्मों से जुड़ा होता. मैं आपको बता सकता हूं कि यह फिल्म अलग है. मेरी इच्छा है कि ‘आधार’ तमिल सिनेमा में एक ऐतिहासिक फिल्म के रूप में उभरे और मुझे लगता है ऐसा जरूर होगा.’ फिल्म में तमिल एक्ट्रेस Riythvika होंगी.

Tags: South indian actor, Tamil Cinema

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर