• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Nagarjuna और नागा चैतन्या के घर पहुंचे Aamir Khan, सामन्था की गैरमौजूदगी ने फिर उठाए सवाल

Nagarjuna और नागा चैतन्या के घर पहुंचे Aamir Khan, सामन्था की गैरमौजूदगी ने फिर उठाए सवाल

Photo Credit: Instagram chayaddicts

Photo Credit: Instagram chayaddicts

नागार्जुन (Nagarjuna), आमिर खान (Aamir Khan) और नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) की एक फोटो चर्चा में है, जो उनके घर पर रखी डिनर पार्टी की है. इसमें कई सेलेब्स के बीच नागा की पत्नी और एक्ट्रेस सामंथा (Samantha ) नजर नहीं आईं, जिसके बाद से दोनों के बीच चल रही अनबन पर फिर सवाल खड़े हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं. अब उनकी एक फोटो लाइमलाइट में है, जो नागार्जुन (Nagarjuna) के हैदरबाद के घर की है. हाल ही में आमिर खान (Aamr Khan) अपने को-स्टार नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) के घर डिनर करने पहुंचे थे. डिनर नागा चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन के घर में था. इस दौरान साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी भी दिखाई दीं. लेकिन पिक चर्चा में तब आई जब इसमें नागा चैतन्य की पत्नी सामन्था (Samantha) दिखाई नहीं दीं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फोटो को कई यूजर्स और मीडिया हाउस ने शेयर किया है. आमिर खान और नागा चैतन्य की इससे पहले भी शूटिंग के दौरान कुछ तस्वीर वायरल हुई थी.

    फैमिली डिनर पार्टी में नहीं दिखीं सामंथा

    इस फैमिली डिनर पार्टी में सामंथा का नहीं होना वैसे तो शायद नजर में नहीं आता पर इस बीच नागा चैतन्य और सामन्था के बीच सबकुछ ठीक नहीं होने की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं. ऐसे में उनका यहां से नदारद रहना चर्चा का टॉपिक बन गया है. नागा और सामन्था ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों ने साल 2017 में शादी रचाई थी. लेकिन पिछले कई दिनों से खबरें हैं कि वो और पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) तलाक ले सकते हैं. हालांकि इन खबरों पर दोनों में से किसी ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इस बीच सभी की नजरें उनके सोशल मीडिया पर बनी हुई हैं.

    बॉलीवुड डेब्यू कर रहे नागा चैतन्य

    बता दें कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नागा चैतन्य और आमिर खान (Aamir Khan) साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म को किरण राव भी प्रोड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म से नागा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. आमिर खान और करीना कपूर की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पिछले साल शुरू की गई थी. इसे देश में 100 स्थानों पर शूट किया गया है. फिल्म की शूटिंग हाल ही में मुंबई में पूरी हुई है. एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित पटकथा और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शन्स, वायकॉम 18 स्टूडियो और पैरामाउंट पिक्चर्स बना रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज