• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पापा अमिताभ बच्चन की राह पर अभिषेक, गुलाबो-सिताबो के बाद The Big Bull भी डिजिटल रिलीज के लिए तैयार!

पापा अमिताभ बच्चन की राह पर अभिषेक, गुलाबो-सिताबो के बाद The Big Bull भी डिजिटल रिलीज के लिए तैयार!

अभिषेक बच्चन की 'The Bigg Bull' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. (photo credit: instagram/@bachchan)

अभिषेक बच्चन की 'The Bigg Bull' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. (photo credit: instagram/@bachchan)

खबर है कि अभिषेक बच्चन और इलियाना डीक्रूज स्टारर The Big Bull भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

  • Share this:
    मुंबई. देश में कोरोना वायरस के प्रसार के बाद जारी लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के बाद से ही सिनेमा हॉल में फिल्मों की रिलीज पर रोक लगी हुई है. इस बीच कुछ फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हुई हैं. 12 जून को ही आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की गुलाबो-सिताबो (Gulabo Sitabo) भी OTT Platform पर रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है. इस बीच खबर है कि अभिषेक बच्चन और इलियाना डीक्रूज स्टारर The Big Bull भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

    पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन (Ajay Devgn) 'द बिग बुल' को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. अजय देवगन के इस आइडिया से अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz) भी लगभग सहमत हैं. फिल्म शेयर बाजार के राजा हर्षद मेहता (Harshad Mehta) की बायोपिक है. सूत्रों के मुताबिक, अजय देवगन फिल्म की ओटीटी रिलीज के लिए अलग-अलग डिजिटल प्लेटफार्म्स के साथ भी बातचीत कर रहे हैं, जिन्होंने फिल्म को खरीदने में रुचि दिखाई है.




    बता दें आज ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म गुलाबो-सिताबो (Gulabo Sitabo) अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई है. वहीं विद्या बालन की शकुंतला देवी भी डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है. ऐसे में अभिषेक बच्चन की द बिग बुल के भी डिजिटल रिलीज की संभावना जताई जा रही है. इसके अलावा अजय देवगन की Bhuj: The Pride of India के भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की बात कही जा रही है.

    ये भी पढ़ेंः- बेनाफ्शा सूनावाला की टॉपलेस फोटो को इंस्टा ने किया डिलीट तो एक्ट्रेस ने कह डाली ये बात

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज