होम /न्यूज /मनोरंजन /

TV- फिल्मों के मशहूर एक्टर Abhishek Chatterjee का निधन, Mamata Banerjee सहित इन स्टार्स ने जताया शोक

TV- फिल्मों के मशहूर एक्टर Abhishek Chatterjee का निधन, Mamata Banerjee सहित इन स्टार्स ने जताया शोक

Abhishek Chatterjee के निधन पर ममता ने जताया दुख और बताया एक वर्सेटाइल एक्टर

Abhishek Chatterjee के निधन पर ममता ने जताया दुख और बताया एक वर्सेटाइल एक्टर

Abhishek Chatterjee: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार अभिषेक चटर्जी का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है जिससे टॉलीवुड स्टार्स को गहरा सदमा मिला है. अभिनेता की मौत पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी शोक व्यक्त किया है.

इस साल भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) में कई स्टार की मौत की खबर सुनने को मिली है. फरवरी में लता मंगेशकर और बप्पी लाहिरी का निधन हुआ था जिससे इंडस्ट्री में शोक की लहर लंबे वक्त तक रही. दो दिन पहले ही रणवीर सिंह संग गली बॉय में काम कर चुके ‘गली बॉय’ फेम रैपर धर्मेश परमार उर्फ MC तोड़फोड़ का देहांत हुआ है जो महज 24 साल के थे और अब बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अभिषेक चटर्जी (Abhishek Chatterjee) का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है और उन्होंने 24 मार्च को आखिरी सांस ली. जानकारी के अनुसार, अभिनेता पिछले कुछ दिनों से काफी बीमार चल रहे थे.

शूटिंग के बीच अस्वस्थ महसूस कर रहे थे अभिषेक 

अभिषेक चटर्जी (Bengali actor Abhishek Chatterjee) बंगाली फिल्म व टेलीविजन का हिस्सा थे और इन दिनों वे बंगाली टीवी शो ‘Khorkuto’ में नजर आ रहे थे और नए शो की शूटिंग में बिजी थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता 23 मार्च को अपने आगामी टीवी शो ‘इस्मरत जोड़ी’ की शूटिंग कर रहे थे और अचानक अस्वस्थ महसूस करने लगे. वे शूटिंग सेट पर कई बार उछल पड़े और क्रू मेंबर्स तुरंत उन्हें संभालने लगे लेकिन तब अभिनेता अस्पताल जाने के लिए तैयार नहीं थे और घर चले गए. हालत खराब होने पर परिवार वालों ने डॉक्टर को बुलाया और अभिषेक का इलाज भी कराया गया लेकिन देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली. अभिषेक, जो कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, बंगाली टेलीविजन धारावाहिक ‘खोरकुटो’ का हिस्सा रहे हैं, जिसमें तृना साहा और कौशिक रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं.

ममता बनर्जी सहित इन सेलेब्स ने जताया दुख

अभिनेता के अचानक हुए निधन से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री (Tollywood) के साथ-साथ उनके चाहने वालों को भी गहरा धक्का लगा है. रिपोर्ट्स की मानें तो 57 साल के अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा था जिसके चलके उनकी मौत हुई है. लबोनी सरकार, गौरव रॉय चौधरी, तृना साहा, कौशिक रॉय और कई अन्य लोगों ने उनके आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भी उनकी एक ट्वीट में शोक व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा, ‘अभिषेक चटर्जी के अचानक हुए निधन की खबर सुनकर दुखी हूं. अभिषेक बहुत ही  टैलेंटेड और एक वर्सेटाइल एक्टर थे. हम उन्हें हमेशा याद करेंगे. उनका जाना टीवी इंडस्ट्री और हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.’mamata

अभिषेक चटर्जी ने इन फिल्मों और शोज से बनाई थी पहचान

अभिषेक ने कई बंगाली फिल्में कीं और अपने समय की लगभग सभी अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया. ‘पोठभोला’, ‘ओरा चारजों’, ‘अमर प्रेम’, ‘मधुर मिलन’, ‘बारीवाली’ उनकी कुछ फिल्में हैं. फिल्मों के अलावा, उन्होंने ‘मोहर’, ‘फागुन बू’ और कई अन्य शो जैसे अन्य शो में भावपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं. वह इंडस्ट्री में अपने साथियों के बीच बहुत लोकप्रिय थे और अपने मिलनसार स्वभाव के लिए जाने जाते थे.

Tags: Bengali cinema, Mamta Banerjee

अगली ख़बर