Home /News /entertainment /

Ace of Space कंटेस्टेंट Danish Zehen की कार हादसे में दर्दनाक मौत, Vikash Gupta हुए भावुक

Ace of Space कंटेस्टेंट Danish Zehen की कार हादसे में दर्दनाक मौत, Vikash Gupta हुए भावुक

दानिश जेहन (फाइल फोटो)

दानिश जेहन (फाइल फोटो)

दानिश ने कुछ ही दिनों पहले विकास गुप्ता के शो Ace of Space में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी. दानिश की उम्र महज 21 साल थी.

    एमटीवी के रिऐलिटी शो 'एस ऑफ स्पेस' के कंटेस्टेंट और यूट्यूब के चर्चित चेहरे दानिश जेहन अब इस दुनिया में नहीं रहे. गुरुवार सुबह एक दर्दनाक कार हादसे में दानिश की मौत हो गई. रिपोर्ट्स के अनुसार दानिश नवी मुंबई से एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे.

    एस ऑफ स्पेस शो के होस्ट विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर दानिश की मौत की जानकारी दी, जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया. दानिश एक तस्वीर शेयर करते हुए विकास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "दानिश तू हमेशा जहन में रहेगा, मैं घरवालों को कैसे बताऊं कि तुम अब वापस नहीं आ रहे हो. तुम Ace Of Space के कलर्ड हेयर किंग #Coolestbadboi हो. जब मैंने तुम्हें पड़े हुए देखा तो तुम बच्चे की तरह दिख रहे थे और ऐसा लग रहा था कि तुम अब बस उठने वाले हो. तुम काफी दूर चले गए, लेकिन तुम हमेशा मेरे जहन #Zehen में रहोगे. यह शब्द सिखाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया"




    बता दें कि दानिश ने कुछ ही दिनों पहले विकास गुप्ता के शो Ace of Space में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी. दानिश की उम्र महज 21 साल थी.

    दानिश मुंबई की एक मिडिल क्लास फैमिली से संबंध रखते थे. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. सोशल मीडिया पर के इंस्टाग्राम पेज पर दानिश के लगभग 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. दानिश की मौत के बाद दानिश के फैंस और इंडस्ट्री के लोग उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें: BIGG BOSS: फिनाले से पहले घर से बाहर हो जाएंगे दीपक और सोमी?

    Tags: Social media, Vikas Gupta

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर