Chhichhore में साउथ इंडियन स्टार Naveen Polishetty बने थे गंदी गाली बकने वाले 'Acid', सुशांत के लिए हुए इमोशनल

छिछोरे के स्टार सुशांत, श्रद्धा और नवीन पॉलिशेट्टी

छिछोरे के स्टार सुशांत, श्रद्धा और नवीन पॉलिशेट्टी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) को बेस्ट हिंदी फिल्म के लिए राष्ट्रीय अवॉर्ड से नवाजा गया. इसी के साथ तमाम लोगों ने एक बार फिर इस फिल्म को देखा और सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कीं. फिल्म को नेशनल अवॉर्ड (National Award) मिलने के बाद छिछोरे के 'एसिड'. जिन्होंने सुशांत के दोस्त का किरदार निभाया था, काफी भावुक हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 1:11 PM IST
  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा जेहन में रहेंगी. अभिनेता की फिल्म 'Chhichhore' को उनके निधन के बाद देश के सबसे बड़े फिल्म पुरस्कार यानी नेशनल अवॉर्ड (National Film Award) से नवाजा गया. फिल्म में सुशांत सिंह की यादें एक बार फिर तरों ताजा हो गईं. नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद एक बार मूवी लवर्स सुशांत सिंह को लेकर भावुक हुए और अभिनेता के लिए अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे. फिल्म में साउथ इंडियन स्टार नवीन पॉलिशेट्टी (Naveen Polishetty) ने भी अहम किरदार निभाया था. जब उन्हें मालूम चला कि 'छिछोरे' को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में 2019 की बेस्ट हिंदी फिल्म के अवॉर्ड से नवाजा गया तो उनकी आंखों में पानी आ गया.

छिछोर की टीम को नवीन ने इस अंदाज में दी बधाई

'Jathi Ratnalu' फेम स्टार ने छिछोरे में सुशांत सिंह के दोस्त का किरदार निभाया था. नवील पॉलीशेट्टी, वरुण शर्मा (Varun Sharma) छिछोरे में सुशांत के दोस्त थे. हाल ही में नवीन 'छिछोरे' को लेकर काफी इमोशनल हुए और अपनी भावनाओं को सोशल अकाउंट पर फैंस संग शेयर किया. उन्होंने कहा, उन्हें सुशांत की बहुत याद सता रही है. नवीन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''#Chhichhore को बेस्ट हिंदी फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला और #JathiRatnalu ब्लॉकबस्टर है. मैं जानता हूं आप देख रहे सुशांत.. ये आपके लिए है...Miss यू भाई... नितेश सर, माया, डेरेक, बेवड़ा, मम्मी, सेक्सा और पूरी टीम को बधाई.. लव, एसिड (Sic)...'' फिल्म में श्रद्धा कपूर और प्रतीक बब्बर भी अहम रोल में थे.


नवीन की 'Jathi Ratnalu' को भी मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स

'छिछोरे' में अपने दोस्तों के साथ गंदी-गंदी गालियां बकने वाले कॉलेज के युवक 'एसिड' की भूमिका निभाने वाले नवीन को उनके अभिनय के लिए खूब सराहना मिली है. .' अभिनेता की हाल ही में तेलुगू फिल्म Jathi Ratnalu रिलीज हुई है जिसे अच्छा रेस्पांस मिल रहा है. फिल्म का निर्देशन अनुदीप केवी ने किया है. 'Jathi Ratnalu' में नवीन के अलावा राहुल रामकृष्ण (Rahul Ramakrishna), प्रियदर्शी (Priyadarshi) और फरिया अब्दुल्ला (Fariya Abdullah) भी अहम किरदार में हैं.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज