लंबे ब्रेक के बाद Rahul का पर्दे पर कमबैक, एक्टिंग को बताया स्ट्रेस फ्री जॉब पर एक्टर को हुई शूटिंग में घबराहट

निर्देशन के बाद एक्टिंग में राहुल की वापसी

निर्देशन के बाद एक्टिंग में राहुल की वापसी

तीन साल के लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर साउथ इंडियन फिल्ममेकर और अभिनेता राहुल रविंद्रन (Rahul Ravindran) एक्टिंग में कमबैक कर रहे हैं. वे इन दिनों नेचुरल स्टार नानी (Nani) संग 'श्यामा सिंह रॉय' (Shyama Singh Roy) में काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे बहुत जल्द ऐश्वर्या राजेश संग एक तमिल रीमेक में नजर आएंगे. एक्टिंग में वापसी को लेकर उन्होंने अभिनय के क्षेत्र से जुड़ी तमाम बातें इंटरव्यू में बयां की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 2:59 PM IST
  • Share this:
तमिल, तेलुगू और इंग्लिश फिल्मों में काम कर चुके साउथ इंडियन एक्टर राहुल रविंद्रन (Rahul Ravindran) लंबे समय के बाद एक बार फिर एक्टिंग में वापसी कर रहे हैं. राहुल ने तीन साल पहले फिल्ममेकर (Filmmaker) बनने के लिए अभिनय से ब्रेक लिया था. बाद में राहुल द्वारा पहली निर्देशित फिल्म 'Chi La Sow' को काफी सराहा गया था. इस फिल्म के लिए राहुल को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Award) से भी नवाजा गया था. फिल्म को बेस्ट ओरिजनल स्क्रीनप्ले के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है. इसके बाद उन्होंने नागार्जुन (Nagarjuna) स्टारर फिल्म 'Manmadhudu 2' का निर्देशन किया जो 9 अगस्त 2019 को आई थी. अब राहुल एक बार फिर एक्टिंग में कमबैक कर रहे हैं.

एक्टिंग को लेकर राहुल का एक्साइटमेंट लेवल है हाई

तीन साल के लंबे ब्रेक के राहुल अब 'जर्सी' फेम नेचुरल स्टार नानी (Natural Star Nani) की अपकमिंग फिल्म श्यामा सिंघा रॉय (Shyama Singh Roy) में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर वापसी कर रहे हैं. हाल ही में अपने कमबैक को लेकर राहुल ने एक इंटरव्यू दिया है. राहुल ने कहा, "एक अभिनेता तौर पर सेट पर वापस करना मेरे लिए बेहद ही शानदार अनुभव है. 'श्यामा सिंघा रॉय' के सेट पर पहले दिन मुझे ऐसा लगा कि मैं फिर से अपनी शुरुआत कर रहा हूं. मुझे उस वक्त काफी घबराहट के साथ-साथ एक्टिंग के लिए एक्साइटमेंट भी थी. ये फीलिंग ठीक वैसी थी जैसे कोई नया आर्टिस्ट अपनी पहली फिल्म में महसूस करता है.

नानी संग काम कर खुश हैं राहुल
आगे राहुल ने कहा, कि वे राहुल सांकृत्यायन (Rahul Sankrityayan) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'श्यामा सिंह रॉय' को करने के लिए खुश हैं और वे इसके साथ अपने काम को इजी बनाने की कोशिश कर रहे हैं. दूसरी ओर राहुल फिल्म में नानी (Nani) के साथ अभिनय करने के लिए काफी खुश हैं. उन्होंने कहा, फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें नानी के साथ काम करने में खूब मजा आया.

इस फिल्म में ऐश्वर्या राजेश के पति बनेंगे राहुल

साल 2018 में राहुल आखिरी बार तमिल-तेलुगू भाषा में रिलीज हुई फिल्म यू टर्न (U Turn) में नजर आए थे. फिलहाल वे श्यामा सिंह रॉय में बिजी हैं और इसके अलावा वे एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश (Aishwarya Rajesh) संग मलयायलम ड्रामा 'द ग्रेट इंडियन किचन' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म का तमिल में रीमेक बनने जा रहा है जिसमें राहुल रविंद्रन नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर राहुल ने कहा, "मैं फिल्म में ऐश्वर्या राजेश के पति की भूमिका निभा रहा हूं और यह मेरे लिए वंडरफुल रोल है. 'The Great Indian Kitchen' मेरी पसंदीदा फिल्म है और इसके तमिल रीमेक का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है.''



एक्टिंग फेज को एंजॉय कर रहे राहुल

राहुल ने कहा, ''मैं फिलहाल एक्टिंग फेज को एंजॉय कर रहा हूं. एक्टिंग एक स्ट्रेस फ्री यानी तनाव मुक्त जॉब है. मेरा मतलब है, यह फिजिकली डिमांडिंग है लेकिन मानसिक रूप से यह बहुत तनाव मुक्त है और मैं एक्टिंग फेज के हर मिनट को पसंद करता हूं.'' राहुल ने कहा, लॉकडाउन में उन्होंने स्क्रिप्टिंग पर फोकस किया था और आने वाले दिनों में वे प्री-प्रोडक्शन वर्क (Pre-production) शुरू करेंगे. जैसे ही उनका प्रोजेक्ट पूरा होगा तो वे इसका ऑफिसियली ऐलान करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज