Home /News /entertainment /

हॉलीवुड के बाद साउथ में दमखम दिखाएंगे Aatash Amir! कर चुके हैं 'लूसिफर' जैसे शोज

हॉलीवुड के बाद साउथ में दमखम दिखाएंगे Aatash Amir! कर चुके हैं 'लूसिफर' जैसे शोज

हॉलीवुड के बाद साउथ में दमखम दिखाएंगे Aatash Amir!

हॉलीवुड के बाद साउथ में दमखम दिखाएंगे Aatash Amir!

हॉलीवुड (Hollywood Cinema) का बड़ा नाम आतश आमिर (Aatash Amir) को लेकर खबर है कि वो किसी साउथ सिनेमा (South Cinema) के बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बन रहे हैं. वो जल्द ही अपनी आने वाली फिल्मों और शोज के बारे में खुलासा कर सकते हैं.

    बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सभी एक्टर्स (Actors) अब दूसरी भाषाओं की फिल्मों में काम करने के लिए काफी इच्छाएं दिखा रहे हैं. कई तो काम कर भी रहे हैं और अच्छा खासा नाम काम कर रहे हैं. कुछ स्टार्स जिन्हें बॉलीवुड में स्टारडम हासिल नहीं होता है और वो अन्य भाषाओं की मूवीज में काम करते हैं तो खूब लाइमलाइट में रहते हैं. ऐसे में हॉलीवुड के सफल एक्टर (Hollywood Actor) आतश अमीर (Aatash Amir) लेकर खबर है कि वो साउथ सिनेमा (South Cinema) में अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं.

    आतश ने हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर बड़ी उपलब्धि हासिल की है. वो वहां पर ‘लूसिफर’ (Lucifer) और ‘आईजॉम्बी’ जैसे शोज का हिस्सा रह चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने एक फिल्म ‘डैडपूल’ (Deadpool) जैसी फिल्म का हिस्सा भी रह चुके हैं. इस मूवी ने उन्हें काफी नेम और फेम दिया है. वो बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं. आतश एक एक्टर होने के साथ-साथ XBTC कंपनी के संस्थापक भी हैं. अपने टैलेंट से वो बाजार में निखर कर सामने आ रहे हैं. उन्होंने अपने लक्ष्यों को लेकर कहा कि ‘वे अपनी नए आइडिए और आकांक्षाओं के साथ बेहतर भविष्य हासिल करने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं.’

    फोर्ब्स (Forbes) जैसी पत्रिकाओं में हैडलाइन्स में आने वाले आतश अब अपने वीटा में व्यापक रुचि रखते हैं. वो अपने शेड्यूल में काफी बिजी चल रहे हैं. उन्हें लेकर बताया जा रहा है कि वो जल्द ही अपनी बड़ी फिल्मों के नाम की घोषणा करेंगे. आतश अमिर का फिल्म इंडस्ट्री में काफी योगदान रहा है. वो भले ही सोशल मीडिया पर कम एक्टिव हैं, लेकिन जल्द ही कुछ रोमांचक और निर्विवाद रूप से कुछ नया करने वाले हैं.

    Tags: South cinema

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर