जब सपना चौधरी के साथ हरियाणवी गाने पर झूम उठे भाजपा सांसद रवि किशन! वायरल हो गया VIDEO

रवि किशन और सपना चौधरी के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है

रवि किशन और सपना चौधरी के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है

इन दिनों रवि किशन (Ravi Kishan) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ये वीडियो इसलिए भी खास है क्योंकि इस वीडियो में रवि किशन हरियाणवी सिंगर (Haryanavi Singer) और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 7:48 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) से बीजेपी के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. जब तक वो भोजपुरी फिल्मों में सक्रिय रहे, तब तक उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. उनकी फिल्में भोजपुरी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय होती थीं. फिल्मों की दुनिया को छोड़कर रवि किशन ने राजनीति की ओर रुख किया और पिछले लोकसभा चुनाव में एक्टर को गोरखपुर की जनता ने अपना सांसद चुन लिया. राजनीति में आने के बाद भी एक्टर फिल्मों से कनेक्शन बनाए हुए हैं.

रवि किशन के कई वीडियोज सोशल मीडिया (Ravi Kishan Viral Video) पर धमाका करते रहते हैं. चाहे वो पिछले दिनों संसद में दिया हुआ उनका भाषण हो या उनकी कोई पुरानी फिल्म का हिट सॉन्ग. मगर इन दिनों रवि किशन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ये वीडियो इसलिए भी खास है क्योंकि इस वीडियो में रवि किशन हरियाणवी सिंगर (Haryanavi Singer) और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

3 साल पुराना है वीडियो
रवि किशन और सपना चौधरी का डांस करते जो वीडियो वायरल (Ravi Kishan & Sapna Choudhary Dance Video) हो रहा है वो त्रिमुर्ति कैसेट्स के यूट्यूब चैनल पर 21 मार्च 2018 को पोस्ट किया गया है. वीडियो में सपना और रवि, सपना चौधरी के ही फेमस हरियाणवी सॉन्ग 'चस्का रेड फरारी का' (Chaska Red Ferrari Ka) पर डांस करते दिख रहे हैं. गाने में सपना अपने जाने-माने अंदाज में कमर लचकाते हुए नजर आ रही हैं मगर रवि किशन उन्हें बराबरी की टक्कर देते हुए दिख रहे हैं. ये वीडियो किसी इवेंट का है. दोनों सेलेब्स स्टेज पर डांस कर रहे हैं और उनके साथ बैकग्राउंड में और भी डांसर्स नजर आ रहे हैं. गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 3,947,730 हैं.
Youtube Video




आपको बता दें कि इन दिनों रवि किशन और सपना चौधरी, 'मौका-ए-वारदात' नाम के एक शो को साथ में होस्ट कर रहे हैं. इस शो में भोजपुरी एक्टर और बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी शो के एंकर हैं. शो में ये सेलेब्स जुर्म की बड़ी वारदातों से लोगों को रूबरू करवाते हैं. कुछ दिनों पहले रवि किशन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भोजपुरी फिल्मों के विकास को लेकर चर्चा की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज