Home /News /entertainment /

कादर खान के निधन की खबर निकली झूठी, बेटे ने बताया अफवाह!

कादर खान के निधन की खबर निकली झूठी, बेटे ने बताया अफवाह!

कादर खान (फाइल फोटो)

कादर खान (फाइल फोटो)

आपको बता दें कि कादर खान को सांस लेने में तकलीफ है. डॉक्टर्स ने उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर BiPAP वेंटिलेटर पर रखा है.

    कनाडा के अस्पताल में भर्ती अभिनेता कादर खान की निधन की खबरों को उनके बेटे सरफराज ने खारिज कर दिया है. सरफराज ने कहा कि उनके पिता की निधन की बात अफवाह है, वो अब भी अस्पताल में हैं. सरफराज ने कहा, 'ये बातें फर्जी हैं और सिर्फ अफवाहे हैं, मेरे पिता अस्पताल में हैं.' आपको बता दें कि कादर खान को सांस लेने में तकलीफ है. डॉक्टर्स ने उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर BiPAP वेंटिलेटर पर रखा है.

    वैसे तो कादर खान के निधन की खबरें सोशल मीडिया पर उड़ रही थी लेकिन, ऑल इंडिया रेडियो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी उनकी मृत्यु की खबर ट्वीट की गई थी. एआईआर के ट्वीट के बाद कई मीडिया पोर्टल्स ने कादर खान की मौत की खबर चला दी. हालांकि, उनके बेटे ने इन खबरों को अफवाह बताया.

    कादर खान के बेटे के मुताबिक वो दिमाग की एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है. कादर, प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लियर पाल्सी डिसऑर्डर नाम की बीमारी से ग्रसित हैं और आखिरी बार साल 2015 में फिल्म 'दिमाग का दही' में वो नज़र आए थे. कादर खान लंबे समय कनाडा में अपने बेटे सरफराज़ और बहू शाइस्ता के साथ रह रहे थे और अब बेटे सरफराज़ ने उनकी तबीयत का अपडेट दिया है. कादर खान ने 300 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय और संवादद लेखन का काम किया. अपनी बुलंद आवाज़ और ग़ज़ब की कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाने वाले कादर खान ने कई सुपरहिट फिल्में दी.

    ये भी पढ़ें- लोगों को सिर्फ सलमान, शाहरुख से मतलब: कादर खान

    Tags: Bollywood, Canada, Entertainment, Kader Khan, Trending news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर