Home /News /entertainment /

एक्टर Nani की फिल्म 'Shyam Singha Roy' की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, जानें कब मचेगा थिएटर में धमाल!

एक्टर Nani की फिल्म 'Shyam Singha Roy' की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, जानें कब मचेगा थिएटर में धमाल!

Natural Star nani की फिल्म 'Shyam Singha Roy' की रिलीज डेट आई सामने.

Natural Star nani की फिल्म 'Shyam Singha Roy' की रिलीज डेट आई सामने.

साउथ सिनेमा (South Cinema) के स्टार एक्टर नानी (Nani) एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai pallavi) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) स्टारर फिल्म 'Shyam Singha Roy' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. रिलीज डेट के साथ इसका दूसरा रोमांटिक पोस्टर भी जारी किया गया है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    साउथ के नेचुरल स्टार नानी (nani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ (Shyam Singha Roy) को लेकर चर्चा में हैं. ये एक्टर का तेलुगू का बड़ा प्रोजेक्ट बताया जा रहा है. दर्शकों को भी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में अब इसका दूसरा पोस्टर जारी करते हुए रिलीज डेट का ऐलान किया गया है, जो कि बेहद रोमांटिक है. इसमें एक्ट्रेस का बंगाली अंदाज देखने के लिए मिल रहा है और इसे फैंस से ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

    हाल ही में फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ का दूसरा पोस्टर जारी करके इसकी रिलीज डेट के बारे में बताया गया है. फिल्म को इस साल क्रिसमस के मौके पर 24 दिसंबर के दिन रिलीज किया जाएगा. मेकर्स इससे उम्मीद जता रहे हैं कि ये फिल्म सिनेमाघरों में आते ही धमाल मचा जाएगी. रोमांटिक पोस्टर एक्टर नानी अपनी को-एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक नजर आ रहे हैं. दोनों इसमें बंगाली कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं.

    डायरेक्टर राहुल सांकृत्यन (Rahul Sankrityan) ने इस फिल्म को बड़े तकनीकी मानकों के साथ फिल्म बनाई है. फिल्म के सबजेक्ट पर पूरा विश्वास रखते हुए निहारिका एंटरटेनमेंट के निर्माता वेंकट बोयनापल्ली ने निर्देशक को पूरी छूट दी और उन्हें वो सब कुछ उपलब्ध कराया जो इस मूवी को बेस्ट बना सकते थे. इसे नानी की बड़ी फिल्म बताई जा रही है. मूवी को लेकर फैंस के बीच क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने इसे चार भाषाओं तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज करने का फैसला किया है.

    अगर फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ की स्टारकास्ट के बारे में बात की जाए तो इसमें एक्ट्रेस साई पल्लवी, कीर्ति सुरेश और मैडोना सेबस्टियन अहम किरदारों में नजर आने वाली हैं. नानी को अन्य भाषाओं की फिल्म के लिए भी जाना जाता है. उनकी तमिल फिल्म ‘Eega’ में देखा गया था, जो कि हिट साबित हुई थी. खैर, ‘श्याम सिंघा रॉय’ को लेकर कहा जा रहा है कि इसके मेकर्स ने बड़ा प्रमोशनल इवेंट ऑर्गेनाइज करने के लिए सोचा है. अभी मूवी पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज पर हैं.

    Tags: Keerthy Suresh, Natural Star Nani, South cinema

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर