Home /News /entertainment /

Pawan Kalyan को 'Powerstar' कहलाना पसंद नहीं, Jr NTR और Prabhas को बताया खुद से बड़ा एक्टर

Pawan Kalyan को 'Powerstar' कहलाना पसंद नहीं, Jr NTR और Prabhas को बताया खुद से बड़ा एक्टर

पवन कल्याण ने कहा है कि कोई उन्हें पावरस्टार कहकर न बुलाए, यह उन्हें अच्छा नहीं लगता है.(फोटो-twitter/event)

पवन कल्याण ने कहा है कि कोई उन्हें पावरस्टार कहकर न बुलाए, यह उन्हें अच्छा नहीं लगता है.(फोटो-twitter/event)

साउथ के बड़े एक्टर पवन कल्याण (Actor Pawan Kalyan) को उनके फैंस 'पावरस्टार' (Powerstar)  के नाम से बुलाते हैं.  मगर अब उन्हें यह नाम पसंद नहीं आ रहा है. एक्टर का कहना है कि उनके पास ऐसी कोई शक्ति नहीं है. उन्होंने ऐसा कोई भी काम नहीं किया है, जिसकी वजह से लोग उन्हें 'पावरस्टार' पुकारें.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    “पावरस्टार” (Powerstar)  के नाम से मशहूर साउथ के एक्टर पवन कल्याण (Actor Pawan Kalyan) ने अब साफ-साफ शब्दों में कह दिया है कि वे “पावरस्टार” नहीं हैं. ये बात उन्होंने साई धरम तेज(Sai Dharam Tej) की फिल्म “रिपब्लिक”(Republic) के प्री- रिलीज इवेंट के दौरान कही. यहां वे बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाए गए थे. यहां पर पवन कल्याण ने राजनीतिक मुद्दों और फिल्म इंडस्ट्री पर खुलकर बात की.

    साउथ फिल्म इंडस्ट्री में पवन कल्याण पिछले दो दशकों से अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहे हैं. और हर फिल्म में उनके नाम के आगे “पावरस्टार” लगा रहता है. वे जहां भी जाते हैं लोग उन्हें “पावरस्टार”  कहकर बुलाते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने “जनसेना”( Janasena) नाम से एक राजनीतिक पार्टी की स्थापना की थी. बस फिर क्या था, पवन के चाहने वालों ने उन्हें “सीएम” (CM) पुकारना शुरू कर दिया.

    मगर ऐसा लगता है कि अब पवन कल्याण को “पावरस्टार”  और “सीएम” कहलाना पसंद नहीं है. प्री-रिलीज इवेंट में जब उनके प्रशंसकों ने नारा लगाना शुरू किया तो उन्होंने अपने फैंस को टोकते हुए कहा, जब मेरे पास ऐसी कोई शक्ति या पावर नहीं है, तो आपलोग मुजे पावरस्टार क्यों कहते है?  मुझे पावरस्टार कहने का कोई मतलब निकलता है? इतना ही नहीं उन्होंने इवेंट की एंकर सुमा(Anchor Suma) से भी मंच पर ही सवाल किया कि आपने मेरे नाम के आगे पावरस्टार क्यों लगाया.

    पवन कल्याण ने गुस्से भरे लहजे में कहा कि मैं यहां खुद को सीएम या पॉवरस्टार कहलाने नहीं आया हूं. मैं तो बस साईं तेज और उनकी आने वाली फिल्म की बात करने आया हूं. उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि उनकी आने वाली फिल्मों में उनके नाम के आगे पॉवरस्टार नहीं रहेगा.

    टैलेंटेड एक्टर पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश सरकार की फिल्म रिलीज को लेकर बनाए गए नियम की कड़ी आलोचना की. साथ ही उन्होंने यह भी कहा हम जैसे फिल्म एक्टर्स, नेताओं की तरह आसानी से पैसा नहीं कमाते हैं. इसके लिए वे दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं. पवन ने कहा कि अगर फिल्म बाहुबली(Baahubali) ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है, तो इसके पीछे प्रभास(Prabhas) और राना दग्गूबती(Rana Daggubati) की सालों की मेहनत है. जुनियर एनटीआर (Jr.NTR) की फिल्में इतनी कमाई करती है, तो वे इसके लिए कड़ी मशक्कत करते हैं. एनटीआर की तारीफ करते हुए कहा कि वे बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं.

    Tags: Pawan Kalyan, South indian actor, Telugu actor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर