69 साल की उम्र में फिर बाप बना ये अभिनेता, सामने आई ये तस्वीर

अभिनेता रिचर्ड गेरे 69 की उम्र में फिर से पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी अलेजांद्रा सिल्वा ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है.

News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 7:42 PM IST
69 साल की उम्र में फिर बाप बना ये अभिनेता, सामने आई ये तस्वीर
रिचर्ड गेरे, अलेजांद्रा सिल्वा
News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 7:42 PM IST
जाने-माने हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे के घर फिर से नया मेहमान आया है. रिचर्ड 69 की उम्र में एक बार फिर से पिता बने हैं. उनकी पत्नी अलेजांद्रा सिल्वा ने ही में बेटे को जन्म दिया है. रिचर्ड पहले से ही 19 साल के एक बेटे के पिता हैं. जो कि उनकी पहली पत्नी केरी लोवेल से है.

अलेजांद्रा सिल्वा की बात करें तो वे एक 35 वर्षीय स्पेनिश प्रचारक और कार्यकर्ता हैं. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट के जरिए दी थी. इस पोस्ट में उन्होंने दलाई लामा से आशीर्वाद लेते तस्वीर शेयर की थी और लिखा था ‘एक खूबसूरत पल बस कुथ ही मिनट पहले.. अपने सबसे कीमती तोहफे के लिए आशीर्वाद लिया.. हम ये खबर दलाई लामा से आशीर्वाद लेने से पहले नहीं बता सकते थे.’



 




Loading...



View this post on Instagram




 

Richard Gere and wife get Dalai Lama’s blessing over new baby #richardgere #dalailama


A post shared by Richard Gere (@richardtiffanygere) on






इस तस्वीर में आशीर्वाद लेतीं खूबसूरत अलेजांद्रा सिल्वा बौद्ध हैं और लंबे समय से तिब्बत के निर्वासित आध्यात्मिक नेता ‘दलाई लामा’ की खास दोस्त भी हैं.

वहीं अलेजांद्रा का भी एक्स हसबैंड गोविंद फ्रीडलैंड से एक बेटा है. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2015 में अलेजांद्रा और रिचर्ड ने शादी ही. इससे कुछ वक्त पहले ही अलेजांद्रा ने तलाक ले लिया था. अलेजांद्रा मूल रूप से स्पेन की रहने वाली हैं और उनके पिता इग्नासिओ सिल्व, रियल मैड्रिड फुटबॉल क्लब के उपाध्यक्ष रह चुके हैं.

इससे पहले रिचर्ड हाल ही में तब सुर्खियों में आए थे जब उन पर अपने प्रोड्यूसिंग पार्टनर Random Acts Entertainment के एक प्रोजेक्ट को चुराने का आरोप लगा था. कुछ ही दिनों बाद रिचर्ड ने इन लोगों पर धमकी देने की आरोप लगाते हुए कानूनी कदम उठाया था.

 

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...