बॉलीवुड अभिनेता की कोल्डड्रिंक में निकले कीड़े, वायरल हुई ये तस्वीर

अभिनेता शेखर सुमन ने कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए जैसे ही उसका ढक्कन हटाया तो कोल्ड ड्रिंक की बोतल के ढक्कन में कई कीड़े मिले जिसे देख शेखर सुमन हैरान रह गए.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 9:41 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता की कोल्डड्रिंक में निकले कीड़े, वायरल हुई ये तस्वीर
शेखर सुमन (फाइल फोटो)
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 9:41 PM IST
हाल ही में एक मेडिकल रिसर्च में यह बात सामने आई है कि कोल्ड ड्रिंक स्वास्थ्य और फ़िटनेस के लिए अच्छा ड्रिंक नहीं है. फ़िल्म इंडस्ट्री के सितारे भी कई बार फ़िटनेस के बारे में बात करते हुए यह कह चुके हैं कि वह सॉफ़्ट ड्रिंक का सेवन बिलकुल भी नहीं करते हैं. हालांकि अब अभिनेता शेखर सुमन का भी ऐसा मामला सामने आया कि उन्होंने भी कोल्ड ड्रिंक से तौबा कर ली और इतना ही नही फ़ैन्स से भी ना पीने की अपील की है.

दरअसल हाल ही में अभिनेता शेखर सुमन ने कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए जैसे ही उसका ढक्कन हटाया तो कोल्ड ड्रिंक की बोतल के ढक्कन में कई कीड़े मिले जिसे देख शेखर सुमन हैरान रह गए और इस बात की जानकारी ख़ुद शेखर सुमन ने ट्विटर पर शेयर की है.

ये भी पढ़ें- फिल्म से इंटिमेट सीन लीक होने पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, कह दी ऐसी बात



Loading...



बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आज उन्होंने कोल्ड ड्रिंक लिम्का की बोतल खोली तो उसमें ढक्कन के आस पास कीड़े निकले. जिसके बाद शेखर सुमन ने ट्विटर पर लोगों से कोल्ड ड्रिंक ना पीने की अपील की है.

आपको बता दे हाल ही में इस्माइल दरबार और प्रोड्यूसर संदीप सिंह समेत इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ कसौली में छुट्टियां मना कर लौटे अभिनेता शेखर सुमन सोशल मामलों पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं. और इन दिनों शेखर सुमन अपने होम प्रोडक्शन की फ़िल्म बनाने में जुटे हैं. यह फ़िल्म आर्मी और आर्मी पर कश्मीर में होने वाली पत्थरबाज़ी पर आधारित है.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर ने खुलेआम कंगना रनौत को किया सपोर्ट, कही ऐसी बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 9:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...