Home /News /entertainment /

actor surinder sharma passes away bigg loss for punjabi entertainment industry ps

पंजाबी कॉमेडियन सुरिंदर शर्मा का निधन, शोक में मनोरंजन जगत

पंजाबी कॉमेडियन सुरिंदर शर्मा का निधन.

पंजाबी कॉमेडियन सुरिंदर शर्मा का निधन.

पंजाबी मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन सुरिंदर शर्मा (Surinder Sharma) अब हमारे बीच नहीं रहे. उन्होंने बहुत ही कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. थियेटर से लेकर फिल्मों और शोज में भी सुरिंदर शर्मा ने काम किया था. पंजाब की यूनिवर्सिटी में वह बतौर प्रोफेसर कार्यरत सुरिंदर शर्मा ने 'सत श्री अकाल' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

अधिक पढ़ें ...

    पंजाबी मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है. पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन सुरिंदर शर्मा (Surinder Sharma) अब इस दुनिया में नहीं रहे. सुरिंदर शर्मा के निधन की खबर से पूरी पंजाबी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. अब तक उनकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. सुरिंदर शर्मा कई पंजाबी फिल्मों और कॉमेडी शोज में काम किया है, वह पंजाबी मनोरंजन जगत का जाना-माना नाम थे.

    सुरिंदर शर्मा के निधन की खबर सामने आने के बाद पंजाबी इंडस्ट्री के कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और दिवंगत कॉमेडियन के परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. प्रसिद्ध कवि और लेखक ने कई पंजाबी कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर किया है. सुरिंदर शर्मा के निधन की खबर सामने आने के बाद सेलेब्स लगातार शोक जाहिर कर रहे हैं.

    अब तक मौत के कारण नहीं हुए स्पष्ट
    सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन के गम से अभी तक फैन उबर भी नहीं पाए थे और अब सुरिंदर शर्मा के निधन से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है. सुरिंदर शर्मा का आज यानी 27 जून को चंडीगढ़ के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा. अब तक उनकी मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं.

    सत श्री अकाल से की थी अभिनय करियर की शुरुआत
    उन्होंने बहुत ही कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. थियेटर से लेकर फिल्मों और शोज में भी सुरिंदर शर्मा ने काम किया था. एक्टिंग के अलावा वह उन्होंने एक टीचर के तौर पर भी काम किया था. पंजाब की यूनिवर्सिटी में वह बतौर प्रोफेसर कार्यरत थे. सुरिंदर शर्मा ने ‘सत श्री अकाल’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह यारी जट्ट दी, अनख जत्तन दी. आंखिली मुटियार, देसी रोमियो, इक कुड़ी पंजाब दी जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया था.
    भूल सुधार: इस खबर में मानवीय भूलवश हिन्दी के सुप्रसिद्ध हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा की फोटो प्रकाशित हो गई थी, इसके लिए हम क्षमा प्रार्थी हैं.

    Tags: Entertainment, Entertainment news.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर