दादा और पिता उड़ाते थे इंडियन आर्मी के फाइटर जेट, अब बेटा जिताएगा 'वर्ल्ड कप' !

एक्टर ताहिर राज भसीन भारत की पहली क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत पर बन रही फिल्म '83' में सुनील गावस्कर का किरदार निभाएंगे

News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 10:52 AM IST
दादा और पिता उड़ाते थे इंडियन आर्मी के फाइटर जेट, अब बेटा जिताएगा 'वर्ल्ड कप' !
ताहिर राज भसीन
News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 10:52 AM IST
रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, लेकिन इसके बाद इस एक्टर की फिल्म '83'.. का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म भारत की पहली क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत पर बन रही  है और मूवी में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का किरदार निभाते रहेंगे. अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. फिल्म '83' में सुनील गावस्कर का रोल करने वाले एक्टर का भी खुलासा हो गया है. इस रोल को ताहिर राज भसीन निभाएंगे.

आपको बता दें ताहिर राज भसीन के फिल्‍मी करियर की शुरूआत फिल्‍म 'किस्‍मत लव पैसा दिल्‍ली' से हुई थी जिसमें उनकी अज्ञात भूमिका थी लेकिन उन्‍हें असली पहचान मिली फिल्‍म 'मर्दानी' से जिसमें उनकी खलनायक की भूमिका थी. ताहिर ने मंटो और फोर्स-2 में भी काम किया है.





ताहिर राज भसीन का फैमिली बैकग्राउंड
Loading...

ताहिर का जन्‍म दिल्‍ली में हुआ थाा उनके पिता पंजाबी और उनकी मां कश्‍मीरी-मराठी हैं. ताहिर के पिता और दादाजी एयरफोर्स में थे, इसीलिए उनकी उनकी पढ़ाई देश के अलग अलग हिस्‍सों ग्‍वालियर (म.प्र.), जामनगर (गुजरात), वेलिंगटन (तमिलनाडु), इलाहाबाद (उ.प्र.), चंडीगढ़ और दिल्‍ली में हुई. खबर है कि ताहिर फिल्म '83' में सटीक अदाकारी के लिए सुनील गावस्कर से मुलाकात करेंगे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...