• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ACTOR VIJAY SETHUPATHI TO PLAY VILLAIN IN KAMLA HASAAN STARRER FILM VIKRAM BHOJPURI SOUTH DITISH

Kamal Hasaan की फिल्म ‘Vikram’ में विलेन होंगे विजय सेतुपति? जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाले हैं एक्टर!

जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाले हैं एक्टर

सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर फिल्म 'विक्रम' (Vikram) में निगेटिव रोल में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) दिखाई दे सकते हैं. पहले खबर थी कि एक्टर और डायरेक्ट राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) 'विक्रम' में खलनायक का रोल करेंगें, लेकिन अब इसके लिए विजय से चर्चा चल रही है.

  • Share this:
    पिछले साल एक्टर विजय सेतुपति (Actor Vijay Sethupathi) ने एक इवेंट में बताया था कि उन्हें फिल्म ‘इंडियन ’ (Indian) में रोल ऑफर किया गया था, लेकिन वो कुछ कारणों से इसके लिए हां नहीं कर पाए थे. जिसके बाद उन्होंने सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) से अनुरोध किया था कि वो उन्हें साथ काम करने का एक और मौका दें. इसी को लेकर खबर आ रही है कि कमल हासन की आने वाली फिल्म 'विक्रम' (Vikram) में निगेटिव रोल के लिए विजय से कॉन्टेक्ट किया गया है. फिल्म लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) डायरेक्ट कर रहे हैं.

    पहले खबर थी कि एक्टर और डायरेक्ट राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) 'विक्रम' में खलनायक का रोल निभाने वाले थे, लेकिन अब सुनने में आया है कि राघव के लिए ना हो चुकी है और लोकेश ने इसके लिए विजय सेतुपति और विशाल से बातचीत शुरू की है.

    बता दें कि विजय इससे पहले लोकेश की ही फिल्म 'मास्टर' में नेगेटिव रोल निभा चुके हैं. इसके साथ ही वो निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज की फिल्म 'पेट्टा' में सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) के सामने खलनायक की तरह काम कर चुके हैं. 'विक्रम' एक एक्शन थ्रिलर मूवी है, जिसके लिए कहा जा रहा है कि कमल विधानसभा चुनाव के तुरंत बाद शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म के लिए म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर (Anirudh Ravichander) ने बनाया है.

    'मास्टर'  फेम विजय सेतुपति अपने बॉलीवुड (Bollywoood) डेब्यू के लिए भी तैयार हैं. हाल ही में उनकी फर्स्ट बॉलीवुड मूवी ‘मुंबईकर’ का धांसू फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था. इस मूवी को डायरेक्टर संतोष सिवन बना रहे हैं. मूवी में विजय के साथ लीड रोल में ‘छपाक’ फेम विक्रांत मैसी दिखाई देने वाले हैं. इस मूवी के पहले लुक में विजय सेतुपति की दमदार झलक देखने को मिली थी.