KGF 2: एक्टिंग के अलावा हिन्दी वर्जन में ये स्पेशल काम भी कर रहे हैं अभिनेता Yash, विलन बने हैं संजय दत्त

मेकर्स ने साउथ के सुपरस्टार यश (South Supertar yash) की फिल्म केजीएफ  (KGF 2) के हिंदी वर्जन को बड़े पैमाने पर प्रमोट करने का प्लान किया है. फिल्म के हिंदी वर्जन में रवीना टंडन (Raveena Tondon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स हैं.

मेकर्स ने साउथ के सुपरस्टार यश (South Supertar yash) की फिल्म केजीएफ (KGF 2) के हिंदी वर्जन को बड़े पैमाने पर प्रमोट करने का प्लान किया है. फिल्म के हिंदी वर्जन में रवीना टंडन (Raveena Tondon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स हैं.

मेकर्स ने साउथ के सुपरस्टार यश (South Supertar yash) की फिल्म केजीएफ (KGF 2) के हिंदी वर्जन को बड़े पैमाने पर प्रमोट करने का प्लान किया है. फिल्म के हिंदी वर्जन में रवीना टंडन (Raveena Tondon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 12:15 AM IST
  • Share this:
कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Kollywood) के जाने-माने स्टार यश (Yash) इन दिनों अपनी फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) के हिंदी वर्जन को लेकर सुर्खियों में हैं. केजीएफ की सक्सेस के बाद ही अभिनेता यश की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ था. एक्शन ड्रामा 'केजीएफ' (KGF Chapter1 ) का पहला चैप्टर 31 दिसंबर 2018 में रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. फिल्म ने उस बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'जीरो' (Zero) को बीट किया था और अब एक बार फिर वे फिल्म के हिंदी वर्जन (KGF Hindi version) को लेकर छाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'केजीएफ' का सेकंड पार्ट कई भाषाओं में रिलीज होगा और अभिनेता यश इस भाग में कुछ स्पेशल करने वाले हैं.

हिंदी वर्जन को खुद डब करेंगे यश

खबर है कि 'केजीएफ' के मेकर्स ने फिल्म के हिंदी वर्जन को बड़े पैमाने पर प्रमोट करने का प्लान किया है. सेकंड चैप्टर में यश अभिनय के अलावा इसकी डबिंग भी करने वाले हैं. वे इसके सेकंड पार्ट को काफी सीरियस ले रहे हैं और इसे दर्शकों के लिए इंप्रेसिव बनाने के लिए काफी मेहमत कर रहे हैं. माना जा रहा है कि अभिनेता केजीएफ के हिंदी वर्जन को डब करेंगे.  फिल्म में मु्न्ना भाई यानी संयज दत्त (Sanjay Dutt) खलनायक (villain) की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 'केजीएफ' में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ( Raveena Tandon) भी अहम किरदार में नजर आएंगी. बहुत जल्द, फिल्म के हिंदी वर्जन को बड़े स्तर पर प्रमोट कया जाएगा.






यश स्टारर फिल्म (KGF) की रिलीजिंग का हिंदी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. Prashanth Neel द्वारा निर्देशित फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी. इस फिल्म को Hombale Films को बैनर तले Vijay Kirgandur प्रोड्यूस कर रहे हैं. केजीएफ से फ्री होने के बाद हो सकता है अभिनेता यश बी-टाउन में डेब्यू करें. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के कई डायरेक्टर्स यश के साथ काम करने के लिए बेताब हैं. ताजा अपडेट के अनुसार, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म '83' के प्रोड्यूसर विष्णु इंदूरी (Vishnu Induri) इन दिनों यश के साथ पैन इंडिया फिल्म बनाने को बातचीत कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज