एक्टर आयत शेख और मनन दानिया की म्यूजिकल शॉर्ट फिल्म 'कमली' को दर्शकों से मिल रहा है प्यार

आयत शेख हिंदी फिल्म और मनोरंजन उद्योग में जाना-पहचाना चेहरा हैं, उन्होंने ज़ी म्यूज़िक, टी सीरीज़ के साथ कई म्यूज़िक वीडियो किए हैं.

आयत शेख हिंदी फिल्म और मनोरंजन उद्योग में जाना-पहचाना चेहरा हैं, उन्होंने ज़ी म्यूज़िक, टी सीरीज़ के साथ कई म्यूज़िक वीडियो किए हैं.

  • Share this:
    बॉलीवुड एक्ट्रेस आयत शेख, जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं, उन्हें अपनी नवीनतम संगीतमय लघु फिल्म "कमली" के शानदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों से प्रशंसा मिल रही है. "कमली" एक प्रेम कहानी है जो पॉकेट फ़िल्मस (pocket films) पर रिलीज हुई है. फिल्म में आयत शेख, मनन दानिया और निधा खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं. संगीत जितेन्द्र विश्वकर्मा द्वारा दिया गया और स्वगीत कर्मकार द्वारा गाया गया.

    आयत शेख हिंदी फिल्म और मनोरंजन उद्योग में जाना-पहचाना चेहरा हैं, उन्होंने ज़ी म्यूज़िक, टी सीरीज़ के साथ कई म्यूज़िक वीडियो किए हैं और इंडस्ट्री के कई जाने-माने प्रमुख लेबल, इनोसेंट वायरस फिल्म्स के साथ वेब सीरीज़ सीक्रेट सांता, शॉर्ट फ़िल्में और एक पंजाबी फिल्म जो जल्द ही शुरू भी हो रही है.

    आयत ने हाल ही में जोनिता गांधी के साथ एक म्यूजिक वीडियो " बिन बोले बेबी तू "किया है जो म्यूजिक प्लेटफॉर्म ज़ी-म्यूजिक पर रिलीज़ हुआ है. इससे पहले आयत शेख ने मेन थोडा तुम ज़रा , तन्हा जब भी, और तेरे संग जैसे म्यूजिक वीडियो किए हैं. उसे उच्च प्रशंसा मिली इन वीडियो के दर्शकों से.

    आयत शेख की भविष्य की परियोजनाएं, ज़हां वो पंजाबी फिल्म "लक्ष्य" की प्रमुख अभिनेत्री हैं, इनोसेंट वायरस फिल्म्स की कोविड 19 (Covid -19) हैं. अगर हम "कमली" के बारे में बात करते हैं, तो यह तीन दोस्तों की एक बहुत ही सुंदर संगीतमय किशोर प्रेम कहानी है. मनन दानिया ने ज़ी संगीत के लिए "तुम हो", The #MeToo Anthem venus के लिये, रुद्र मीडिया के लिए "ले जा तू" जैसे संगीत वीडियो में अग्रणी भूमिका निभाई है. ,

    उनकी आगामी परियोजना एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर "JAGGA" है जहां वह एक साइको किलर की भूमिका निभा रहे हैं और यह लघु फिल्म जल्द ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही है. एक फिल्म में इन प्रतिभाशाली कलाकारों को देखना शानदार है. दर्शक इस खूबसूरत लघु फिल्म "कमली" के लिए आयत और मनन दानिया को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.