• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Adah Sharma अपने नए दोस्तों को देख काम छोड़ भाग गईं, आप भी देखिए कौन हैं Actress के ये खास दोस्त

Adah Sharma अपने नए दोस्तों को देख काम छोड़ भाग गईं, आप भी देखिए कौन हैं Actress के ये खास दोस्त

देखिए कौन हैं एक्ट्रेस के ये खास दोस्त

देखिए कौन हैं एक्ट्रेस के ये खास दोस्त

अदा शर्मा का एक वीडियो (Adah Sharma Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है, जिसमें वो अपने नए दोस्तों को देख काम छोड़ भागती दिख रही हैं. वीडियो को अभी तक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. आप भी देखिए....

  • Share this:
    साउथ (South) और कई बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood) में काम कर चुकी एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की गिनती सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस में का जाती है. उनके योगा और वर्कआउट करते कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं. अदा जब भी अपना वर्कआउट वीडियो (Adah Sharma Workout Video) शेयर करती हैं वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. इसके अलावा वो अक्सर अपने यूनिक और मजेदार स्टाइल की वजह से चर्चा में आ जाती हैं. अब अदा का एक और मजेदार वीडियो (Video) छाया हुआ है, जिसमें वो लाठी के साथ मार्शल आर्ट के करतब दिखाते नजर आ रही हैं. लेकिन वीडियो लाइमलाइट में आने का कारण है इसका कैप्शन.

    अदा ने साथ में लिखा है ‘कौन कहता है अदा शर्मा फ्रैंडली नहीं है. फ्रैंड बनाइए और उनके आने पर काम को छोड़ कर भाग जाइए’.... एक्ट्रेस के इस मजेदार वीडियो को अभी तक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 85 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. देखिए वीडियो....










    View this post on Instagram






    A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)






    बता दें एक्ट्रेस अदा शर्मा की सोशल मीडिया (Adah Sharma Social Media) पर गजब की फैन फॉलोइंग हैं. वो कई सोशल नेटवर्किंग साइट जैसे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें इंस्टा पर 5.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उनके हर वीडियोज के लोग दीवाने हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस और फोटाज को लेकर भी लाइमलाइट में आ जाती हैं. हाल ही में उनकी कुछ फोटोज (Adah Sharma Photos) खूब चर्चा में थीं. उसमें अदा की पिक्स और उसके साथ पूछे गए सवाल से यूजर्स का दिमाग चकरा रहा था. इन फोटोज में अदा का अंदाज और ड्रेसअप एकदम अलग था.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो अदा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी, तब वो सिर्फ 16 साल की थीं. उन्होंने विक्रम भट्ट की फिल्म '1920' में काम किया था. बाद में हिन्दी फिल्में न चलने पर वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में चली गई थीं. अदा शर्मा ने साल 2014 में फिल्म हार्ट अटैक से तेलुगू सिनेमा में डेब्यू किया था. इसके बाद वो अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म सन ऑफ सत्यामूर्ति में नजर आई थीं. अदा को आखिरी बार विद्युत जामवाल के साथ फिल्म ‘कमांडो 3’ में देखा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज