फेमस निर्देशक से तलाक लेने पर एक्ट्रेस Amala Paul ने तोड़ी चुप्पी, वेब सीरीज के प्रमोशन के बीच बयां किया दर्द

निर्देशक ए एल विजय से रिश्ता तोड़ने की अमाला ने बताई वजह

निर्देशक ए एल विजय से रिश्ता तोड़ने की अमाला ने बताई वजह

साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमाला पॉल (Actress Amala Paul) ने अब तक के फिल्मी करियर में टॉलीवुड के विजय, सूर्या, विक्रम, धनुष, आर्या जयराम रवि और विष्णु विशाल जैसे कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. उनकी अधिकतर फिल्में हिट ही रही हैं. इन दिनों अमाला अपनी वेब सीरीज 'Pitta Kathalu' को लेकर चर्चा में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:49 AM IST
  • Share this:
साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमाला पॉल (Actress Amala Paul) ने मलयाली फिल्म 'Neelathamara' के जरिए अभिनय में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने तमिल सिनेमा की ओर रुख किया. अमाला को तमिल फिल्म 'Mynaa'के जरिए अहम पहचान मिली. फिल्म में उन्होंने एक युवा ग्रामीण लड़की का किरदार निभाया था. इस फिल्म में अमाला की एक्टिंग को खूब सराहा गया था और इसके बाद उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलने शुरू हो गए थे. अमाला ने अब तक के फिल्मी करियर में टॉलीवुड के विजय, सूर्या, विक्रम, धनुष, आर्या जयराम रवि और विष्णु विशाल जैसे कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. उनकी अधिकतर फिल्में हिट ही रही हैं. इन दिनों अमाला अपनी वेब सीरीज 'Pitta Kathalu' को लेकर चर्चा में हैं.

अमाला की अपनी लाइफ से मिलती है 'Pitta Kathalu' की कहानी

खास बात ये है कि नेटफ्लिक्स (Netflix) की तेलुगू वेब सीरीज 'Pitta Kathalu' की कहानी अमाला पॉल की अपनी लाइफ से काफी मिलती-जुलती है. सीरीज में वे एक युवा उपन्यासकार लड़की की भूमिका में हैं जिसकी शादी उससे काफी बड़ी उम्र के शख्स से हो जाती है. इस शादी में महिला की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ मानो तबाह सी हो जाती है. बता दें कि अमाला की शादी भी उनसे उम्र में काफी बड़े निर्देशक एएल विजय (AL Vijay) के साथ हुई थी. हालांकि, दो साल बाद ही अमाला ने विजय से तलाक ले लिया था. अमाला ने हाल ही में 'Pitta Kathalu'के प्रमोशन के दौरान अपनी निजी लाइफ के बारे में कई तरह के खुलासे किए हैं.


मेंटल हेल्थ का शिकार हुई थीं अमाला

29 साल की एक्ट्रेस ने बताया कि ''निर्देशक एएल विजय से अलग होने के वक्त मेरा किसी ने सपोर्ट नहीं किया. उस दौरान मुझे डराया-धमकाया जाता था. किसी ने भी मेरी खुशी और मेंटल हेल्थ की परवाह नहीं की थी. ये वक्त मेरे लिए बेहद कठिन था.'' बता दें कि अमाला की गिनती टॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में होती है.





उन्होंने 'Amma Kanakku' और 'Aadai' जैसी महिला केंद्रित फिल्में (female-centric films) भी की हैं. एएल विजय से अलग होने के बाद अमाला अब खुश हैं और करियर के साथ-साथ वे अपनी लाइफ को भी एंजॉय कर रही हैं. अमाला और विजय के रिश्ते का खुलासा 'थलाइवा' के रिलीज के बाद हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज