लाइव टीवी

अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी, कभी भी हो सकती हैं गिरफ्तार, जानें मामला

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 3:14 PM IST
अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी, कभी भी हो सकती हैं गिरफ्तार, जानें मामला
चके बाउंस मामले में अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वॉरेंट

प्रोड्यूसर (producer) ने कोर्ट (Court) में शिकायत की है कि साल 2018 में उन्होंने फिल्म देसी मैजिक बनाने के लिए अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को 3 करोड़ रुपये उधार दिए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 3:14 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. रांची कोर्ट (Ranchi Court) ने अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट (Arrest Warrant) जारी किया है. अमीषा पटेल पर प्रोड्यूसर अजय कुमार ने ढाई करोड़ रुपये के चेक बाउंस (check bounce) का आरोप लगाया है.

प्रोड्यूसर ने कोर्ट में शिकायत की है कि साल 2018 में उन्होंने फिल्म देसी मैजिक बनाने के लिए अमीषा पटेल को 3 करोड़ रुपये उधार दिए थे. इसके बाद जब वह अमीषा से पैसे वापस मांगने गए तो उन्होंने पैसे देने में काफी टाल-मटोल किया. बाद में जब अमीषा की फिल्म पर कोई काम नहीं हुआ और वो ठंडे बस्ते में चली गई तो प्रोड्यूसर अजय कुमार ने एक बार फिर अपने पैसे मांगे तो अमीषा ने ढाई करोड़ का चेक दे दिया. मगर जब चेक को बैंक में लगाया गया तो वह बाउंस हो गया.

इसी मामले में अमीफा के खिलाफ प्रोड्यूसर अजय कुमार ने रांची कोर्ट में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है. अजय ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद से लेकर अब तक अमीषा से वह कई बार संपर्क करने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन अमीषा कभी भी न तो उनका फोन उठाती हैं और न ही उनसे मिलती हैं.

इसके बाद अमीषा को कोर्ट से समन भेजे गए और पैसो को लेकर कोर्ट में कार्रवाई चलती रही. अमीषा पर ये भी आरोप है कि जब उनसे पैसे मांगे गए तो उन्होंने मशहूर लोगों के साथ अपनी तस्वीर दिखाकर धमकाने की कोशिश की. अमीषा पर ये इस तरह का पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी उन पर धोखाधड़ी के आरोप लगते रहे हैं.

Bollywood, Ameesha Patel, Ranchi Court, arrest warrant, producer, check bounce,

प्रोड्यूसर अजय कुमार ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर तीन करोड़ रुपये देने की शिकायत की है.


11 लाख रुपये लेकर भी इवेंट में नहीं पहुंची अमीषा
Loading...

अमीषा पर पहले भी धोखाधड़ी के आरोप लगते रहे हैं. बताया जाता है कि अमीषा पर एक इवेंट ऑर्गनाइज ने भी 11 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. अमीषा पर अरोप था कि उन्होंने एक वेडिंग इवेंट में आकर डांस करने के 11 लाख रुपये लिए थे लेकिन पैसे लेने के बाद भी वह इवेंट में नहीं पहुंचीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 2:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...