गैंगस्टर ‘हुब्बा श्यामल’ पर बन रही Film में नजर आएंगी TMC सांसद और एक्ट्रेस Nusrat Jahan, जानिए पूरी डिटेल्स

जानिए कौन बना रहा मूवी

‘हुगली के दाऊद इब्राहिम’ (Dawood Ibrahim of the Hooghly) कहे जाने वाले ‘हुब्बा श्यामल’ (Hubba Shyamal) की जिंदगी पर बंगाल के शिक्षा मंत्री ब्रत्या बसु (Education Minister Bratya Basu) एक्शन थ्रिलर फिल्म बना रहे हैं, जिसमें लीड रोल में टीएमसी (TMC) सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और एक्टर अबीर चट्टोपाध्याय होंगे.

  • Share this:
    बंगाल के शिक्षा मंत्री ब्रत्या बसु (Education Minister Bratya Basu) ‘हुगली के दाऊद इब्राहिम’ (Dawood Ibrahim of the Hooghly) कहे जाने वाले ‘हुब्बा श्यामल’  (Hubba Shyamal) की जिंदगी पर एक्शन थ्रिलर मूवी बना रहे हैं, जिसमें लीड रोल में टीएमसी सांसद (TMC MP) और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और एक्टर अबीर चट्टोपाध्याय होंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होगी, जिसमें सस्पेंस का तड़का भी दिया जाएगा.

    गैंगस्टर हुब्बा श्यामल 90 के दशक का एक कुख्यात गैंगस्टर था, जिसके नाम से पूरा हुगली जिला थर्राता था. हुब्बा पर कई आपराधिक मामले जैसे सुपारी किलिंग, हत्या, लुट, फिरौती, रंगदारी, रेलवे वागनों में चोरी, ड्रग्स और नशीले पदार्थों की तस्करी शामिल थे. हुब्बा श्यामल दास की जिसे 'हुगली के दाऊद इब्राहिम' के नाम से जाना जाता है, साल 2011 में हत्या कर दी गयी थी और उसका शव हुगली के वैद्यबाटी में बुरी हालत में मिला था. बताया जाता है कि हुब्बा का राइट हैंड था रमेश महतो, जो बाद में एक अलग गैंग बनाकर काम करने लगा था. हुब्बा का खास कहे जाने वाला रमेश महतो फिलहाल जेल में हैं. इस फिल्म में मुख्य भुमिका में सांसद और जानीमानी एक्ट्रेस नुसरत जहान का साथ अबीर चट्टोपाध्याय, मधुरिमा बसक, अरना मुखर्जी, फाल्गुनी चट्टोपाध्याय, पॉलोमी बसु और लोकप्रिय बांग्लादेशी अभिनेता मोशर्रफ करीम हैं.

    मंत्री ब्रत्या बसु का कहना है कि फिल्म की कहानी मे 'हुगली के दाऊद इब्राहिम' के सभी आपराधिक गतिविधियों को पर्दे पर इस तरह से उतारा जाएगा जो सच भी दिखा सके और एंटरटेन भी कर सके. बता दें कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में बनी नई तृणमूल सरकार के मंत्रिमंडल (Mamata Banerjee’s cabinet) में बंगाल सिनेमा जगत की जानीमानी हस्ती ब्रत्या बसु शिक्षा मंत्री बनाए गए हैं. वो दमदम के तीन बार के विधायक रहे हैं.