जसप्रीत बुमराह संग शादी की खबरों के बीच Anupama Parameswaran ने फैंस को कहा शुक्रिया, ये है खास वजह

अनुपमा परमेश्वरन

अनुपमा परमेश्वरन

टीम इंडिया (Indian Cricket team) के दिग्गज खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) संग साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama parameswaran) का नाम काफी लंबे वक्त से जोड़ा जा रहा है. इन दिनों दोनों की शादी की अफवाह भी काफी तेजी से वायरल हो रही है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक बड़ा सा पोस्ट लिखकर फैंस के प्रति आभार जताया है और एक प्रोमिस भी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 10:27 PM IST
  • Share this:
'प्रेमम' (Premam) फेम साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama parameswaran) इन दिनों टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) संग शादी की अफवाह को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, अभिनेत्री और बुमराह के एक साथ अपने-अपने काम से ब्रेक लेने को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें आने लगी थीं कि जल्द ये दोनों सात फेरों के बंधन में बंधने वाले हैं. इन अफवाहों (rumours) के बीच एक्ट्रेस ने एक ब्लैक इन व्हाइट फोटो शेयर कर अपने करियर को लेकर काफी लंबा पोस्ट लिखा है.

एक्ट्रेस (Anupama parameswaran) ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ''ये अब तक की सबसे अच्छी तस्वीर नहीं है....वो काम की थकान और संतुष्टि वाला एक लम्हा था ... मुझे लगा इसे आपके साथ शेयर करना चाहिए..लग्जरी, फेम और जो प्यार मुझे मिलता है वह सब आपके कारण है... मैं आप सबकी आभारी हूं और मेरे पास आज जो भी है वो आपकी बदौलत है...मैं जिस मुकाम पर हूं आपके प्यार और स्नेह के कारण हूं... मेरे लिए हर दिन एक चुनौती भरा है और मुझे विश्वास है कि मैं इसे हर पल एंजॉय कर रही हूं..मेरा आपसे वादा है मैं अपने करियर में आप सभी को इंप्रेस करने के लिए बेस्ट दूंगी...आपका फिर तहे दिल से आभार....''


अभिनेत्री (Anupama parameswaran) ने एक अन्य तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी साझा की, जिसमें उन्होंने राजकोट रवाना  होने को लेकर जानकारी दी है. हालांकि, अपने पोस्ट में अभिनेत्री ने जसप्रीत बुमराह संग शादी की खबरों को लेकर कुछ नहीं लिखा. बता दें कि हाल ही में जब इस तरह की खबरें तेजी से वायरल होने लगीं तो अनुपमा की मां ने चुप्पी तोड़ी और इस बात का पूरी तरह से खंडन किया कि उनकी बेटी बुमराह संग शादी कर रही है.






हाल ही में अनुपमा की मां ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया, उनकी बेटी गुजरात में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने गई है. अभिनेत्री के परिवार की ओर से दोनों के शादी करने की खबरों को गलत बताया गया है. उन्होंने कहा कि अनुपमा अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग के लिए उन्हें अलग-अलग जगहों पर जाना पड़ता है. अनुपमा की मां ने एक मलयालम वेबसाइट से बात करते हुए ये बातें बयां कीं. अनुपमा की मां ने इस खबर को झूठ बताते हुए कहा कि वो एक तेलुगू फिल्म की शूट को लेकर गुजरात में हैं. बावजूद इसके, अनुपमा का नाम बुमराह की होने वाली दुल्हन के तौर पर जोड़ा जा रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी खूब ट्रेंड कर रही हैं. हैरानी वाली बात ये भी है कि अभी तक बुमराह ने भी इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.



आपको बता दें कि एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन इस समय अथर्व की फिल्म 'Thali Pogathey' में काम कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन कन्नन ने किया है. फिल्म में अमिताश प्रधान, काली वेंकट, जगन भी खास रोल में दिखेंगे. मूवी के लिए म्यूजिक गोपी सुंदर तैयार कर रहे हैं. इसके अलावा अभिनेत्री के पास तेलुगू निर्देशक चंदू मोंडेती (Chandoo Mondeti) की 'कार्तिकेय 2' (Karthikeya 2) भी है जिसके लिए वे राजकोट गई हैं. फिल्म में उनके अपोजिट में निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) हैं, जिन्होंने हाल ही में राजकोट के लोकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज