Home /News /entertainment /

‘हीरो नंबर-1’ गोविंदा का कन्नड़ इंडस्ट्री से है गहरा नाता, एक्ट्रेस हर्षिका पून्नचा के वीडियो ने किया खुलासा

‘हीरो नंबर-1’ गोविंदा का कन्नड़ इंडस्ट्री से है गहरा नाता, एक्ट्रेस हर्षिका पून्नचा के वीडियो ने किया खुलासा

‘हीरो नंबर-1’ गोविंदा का कन्नड़ इंडस्ट्री से है गहरा नाता,

‘हीरो नंबर-1’ गोविंदा का कन्नड़ इंडस्ट्री से है गहरा नाता,

साउथ एक्ट्रेस हर्षिका पून्नचा (Actress Harshika Poonacha) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बॉलीवुड एक्टर और हीरो नंबर 1 गोविंदा (Govinda) के साथ दिख रही हैं. गोविंदा उनके साथ साउथ का एवरग्रीन रोमांटिक ट्रैक ‘एंडेंदु निन्नानू मारेथु’ (Endendu Ninnanu Marethu) गाते दिख रहे हैं. जिससे ये पता चला कि उनका कन्नड़ से पुराना रिश्ता है. कैसे? हम आपको बताते हैं

अधिक पढ़ें ...
    साउथ एक्ट्रेस हर्षिका पून्नचा (Actress Harshika Poonacha) कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बॉलीवुड एक्टर और 'हीरो नंबर 1' गोविंदा (Govinda) के साथ दिख रही हैं. आश्चर्य की बात ये है कि जिस इवेंट में ये वीडियो बनाया गया है इसमें गोविंदा ने उनके साथ साउथ का एवरग्रीन रोमांटिक ट्रैक एंडेंदु निन्नानू मारेथु (Endendu Ninnanu Marethu) भी गाया, जो लीजेंड एक्टर स्वर्गीय डॉ राजकुमार (Dr Rajkumar) की मूवी एराडू कनासु (Eradu Kanasu) का गाना है. ये जानकर सभी को आश्चर्य हो रहा है कि क्योंकि इससे कन्नड़ और डॉ राजकुमार के साथ उनके जुड़ाव के बारे में पता चलता है.




    वीडियो के साथ हर्षिका ने लिखा है कि ‘ये मेरी लाइफ का बेस्ट दिन है, मैं गोविंदा सर से मिली. वो राजकुमार सर से बहुत प्यार करते हैं’. हर्षिका ने बताया कि गोविंदा, डॉ राजकुमार और उनके परिवार को काफी करीब से जानते हैं. दोनों का कई बार मिलना हुआ करता था. गोविंदा 1980 में गाने ‘बिन तेरे कुछ भी नहीं’ में भी दिखाई दिए थे, जिसका म्यूजिक हिट गाने ‘एंडेंदु निन्नानू मारेथू’ से लिया गया था.

    आपको ये जानकर और आश्चर्य होगा कि गोविंदा का बचपन से ही कन्नड़ भाषा से गहरा संबंध रहा है. दरअसल उनकी नानी वहीं से थीं, यही कारण है कि गोविंदा कन्नड़ बोलना जानते हैं और कन्नड़ म्यूजिक से भी लगाव रखते हैं. इसके साथ ही वो कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग के लिए वहां जाते रहते थे. उनकी कई फिल्में ऊटी में शूट हुई हैं. इन सबके बाद भी आश्चर्य की बात है कि उन्हें कन्नड़ फिल्मों में किसी ने कास्ट नहीं किया. हर्षिका के करियर की बात की जाए तो उन्होंने 15 साल की उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रख लिया था. वो मलयालम, कन्नड़, तेलुगू  फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके साथ वो कुछ भोजपुरी फिल्में भी कर चुकी हैं.

    Tags: Govinda, South Film Actress, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर